Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'फुकरे 3' से लेकर 'वेलकम 3' तक इन फिल्मों के सीक्वल धमाका करने को हैं तैयार, देखें लिस्ट

Upcoming Sequel Films: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2003 बहुत ही खास था। इस साल 'ड्रीम गर्ल 2', 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के बाद अब 'फुकरे 3' से लेकर 'वेलकम 3' तक कई फिल्मों के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 13, 2023 6:05 IST
upcoming sequel films fukrey 3 hera pheri 3 welcome 3 tiger 3 are ready to explode at the box office- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bollywood Upcoming Sequel Films

Upcoming Sequel Films: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2003 बहुत ही खास था। इस बार बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' से लेकर 'गदर 2' तक ने ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है, जिसमें 'ड्रीम गर्ल 2', 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' जैसी सीक्वल फिल्मों का भी जलवा देखने को मिला है। वहीं सनी देओल की 'गदर 2'ने तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। वहीं अब शाहरुख खान की 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। दूसरी ओर कुछ सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल भी रिलीज होने वाले हैं, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर 3' से लेकर अक्षय कुमार की 'वेलकम 3' भी इस लिस्ट में शामिल है। 

फुकरे 3 

पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा की फिल्म 'फुकरे 3' की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का प्रोडक्शन रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। हाल ही में इस कॉमेडी फिल्म का पहला गाना 'वे फुकरे' को रिलीज कर दिया है। बता दें कि इस बार भी 'फुकरे 3' में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। मृगदीप सिंह लांबा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। 

वेलकम 3
अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को 'वेलकम 3' को लेकर एक खास अपडेट शेयर की थी, जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी कॉमेडी फिल्म  'वेलकम 3' का एलान कर दिया है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में सुनील शेट्टी,संजय दत्त, रवीना टंडन, लारा दत्ता, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडिस, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, परेश रावल, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा नजर आने वाले हैं। मेकर्स इस फिल्म को 2024 के क्रिसमस पर रिलीज करेंगे।

टाइगर 3 
मनीष शर्मा की फिल्म 'टाइगर 3' इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है। सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट देखने को लिए लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में इमरान हाशमी, रेवती और रणवीर शौरी इसके अलावा शाहरुख खान 'पठान' के किरदार में अपना कैमियो करेंगे। 

स्त्री 2
श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की 'स्त्री 2' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।  फिल्म 'स्त्री' को भी लोगों से अच्छे रिव्यू मिले थे। 'स्त्री 2' में भी श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। इस बार 'स्त्री 2' की थीम 'ओ स्त्री कल आना' नहीं है, बल्कि 'हे स्त्री रक्षा करना' है। इस बार भी फिल्म 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आने वाले हैं। 

हेरा फेरी 3
फरहाद सामजी की निर्देशित फिल्म 'हेरा फेरी 3' की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक बार फिर से सभी को हंसने के लिए तैयार है। इस कॉमेडी फिल्म की डायरेक्शन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को दी गई है। फिल्म 29 मार्च 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

ये भी पढ़ें-

Shiv Shakti के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचा दी हलचल, महादेव के रौद्र रूप में छाए एक्टर राम यशवर्धन

MTV Roadies 19 में गौतम गुलाटी से जोगिंदर ने प्रिंस नरूला को लेकर कही ये बड़ी बात, वीडियो देख चौक जाएंगे आप

Khatron Ke Khiladi 13: हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी की होगी धांसू एंट्री, चैलेंजर बन रोहित शेट्टी के शो में धमाका करेगा ये सोशल मीडिया सेंसेशन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement