Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Shiv Shakti के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचा दी हलचल, महादेव के रौद्र रूप में छाए एक्टर राम यशवर्धन

Shiv Shakti Tap Tyaag Tandav: टीवी का माइथोलॉजिकल शो 'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' का नया प्रोमो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में आप एक्टर राम यशवर्धन को महादेव के रौद्र रूप में देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 12, 2023 22:24 IST
Shiv Shakti Tap Tyaag Tandav new promo Ram Yashvardhan aka shiv - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shiv Shakti Tap Tyaag Tandav

Shiv Shakti Tap Tyaag Tandav: टीवी का माइथोलॉजिकल शो 'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' का जलवा तो आप टीआरपी और रेटिंग लिस्ट में देख ही चुकी हैं। इस माइथोलॉजिकल शो की कहानी से लेकर इसकी दमदार स्टार कास्ट लोगों को बेहद पसंद है। इस शो में अभी तक आपने देखा कि सती के बाद अब मां पार्वती की एंट्री होती है। 'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' के अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो मेकर्स ने जारी कर दिया है, जिसके रिलीज होते ही इस शो के और एक्टर राम यशवर्धन को लेकर हलचल मच गई है। 

शिव शक्ति की कहानी ने जीता दर्शकों का दिल

टीवी का माइथोलॉजिकल शो 'शिव शक्ति' में राम यशवर्धन उर्फ शिव और सुभा राजपूत उर्फ पार्वती का किरदार निभा रही है। दोनों ने अपनी एक्टिंग और डायलॉग्स से कहानी में चार चांद लगा दिए है। दर्शकों इस शो की कहानी बहुत पसंद आ रही है, इसके पहले भी कई भगवान शिव पर बेस्ड शो बन चुके हैं। 'शिव शक्ति'में इन दिनों शिव-पार्वती के पुनर्मिलन पर ट्रैक चल रहा है। लोगों को बस आदिशक्ति के मिलन का इंतजार है। 

प्रोमो- महादेव ने कामदेव को किया भस्म
आने वाले एपिसोड के प्रोमो में हमने देखने को मिलता है कि महादेव, कामदेव को अपनी तीसरी आंख से भस्म कर देते हैं। सभी देवी-देवता महादेव को शांत करने आते हैं। कामदेव की पत्नी रति महादेव से पूछती हैं कि उन्होंने उनके पति को क्यों भस्म किया, जबकि उन्होंने ने तो आपको पार्वती को मिलाने के लिए ऐसा किया था। महादेव शांत हो गए, लेकिन देवताओं ने जिस तरह से मदद करने की सोची उससे वे अभी भी क्रोध में नजर आ रहे थे। महादेव रति से कहते हैं कि कामदेव को उनके काम के लिए दंडित किया गया था क्योंकि उन्होंने उनके ध्यान में खलल डालने की कोशिश की थी। कामदेव ने शिव को पार्वती के प्रति आकर्षित करने की कोशिश की, जब वह अभी भी सती से प्रेम करते हैं। उन्होंने कामदेव को श्राप दिया कि ब्रह्मांड उन्हें एक व्यक्ति की शांति भंग करने वाले के रूप में याद करेगा। 

फैंस के बीच छाए रौद्र रूप में राम यशवर्धन
कम समय में ही शो फैंस को पसंद आ गया है। कई प्रशंसकों ने आने वाले एपिसोड पर कमेंट कर शिव का रोल प्ले कर रहे एक्टर राम यशवर्धन की भी तारीफ की है। एक फैन ने लिखा, "हर हर महादेव"। एक और यूजर ने लिखा, "बहुत ही शानदार शो और दमदार एक्टिंग"। शो 'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' के क्रिएटर और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ कुमार तिवारी है। टीवी का माइथोलॉजिकल शो 'शिव शक्ति' कलर्स पर प्रसारित होता है। बता दें कि लोग पहले से ही भगवान शिव की भूमिका निभा रहे एक्टर राम यशवर्धन से काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19 में गौतम गुलाटी से जोगिंदर ने प्रिंस नरूला को लेकर कही ये बड़ी बात, वीडियो देख चौक जाएंगे आप

Khatron Ke Khiladi 13: हिना खान और दिव्यांका त्रिपाठी की होगी धांसू एंट्री, चैलेंजर बन रोहित शेट्टी के शो में धमाका करेगा ये सोशल मीडिया सेंसेशन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: दुनिया को भूल एक-दूजे की बाहों में दिखे अक्षरा-अभिमन्यु, अरोही के टूटे सपने

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement