A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऑस्कर्स लाइब्रेरी तक पहुंची 'द वैक्सीन वॉर', विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ने मचाया दुनिया में शोर

ऑस्कर्स लाइब्रेरी तक पहुंची 'द वैक्सीन वॉर', विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ने मचाया दुनिया में शोर

विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' लोगों की तारीफें हासिल करने के बाद अब एक नई ऊंचाई को हासिल कर रही है। फिल्म की स्क्रिप्ट ऑस्कर एकेडमी ने को लाइब्रेरी में रखने के लिए इनवाइट किया है।

The Vaccine War - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM The Vaccine War

नई दिल्लीः विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर चर्चा में हैं। देश भर में फिल्म काफी तारीफ हो रही है, वहीं दूसरी तरफ फिल्म को रेयर ग्लोबल उपलब्धियां हासिल हो रही है। वहीं अब यह फिल्म दुनिया भर में देश का नाम रोशन कर रही है। इस फिल्म को ऑस्कर्स की लाइब्रेरी में जगह मिल गई है। फिल्म वर्ड ऑफ माउथ के चलते खूब बज बना रही है।

ऑस्कर ने मांगी स्क्रीनप्ले की कॉपी 

हाल में एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की लाइब्रेरी ने अपने प्रतिष्ठित कोर कलेक्शन का हिस्सा बनने के लिए 'द वैक्सीन वॉर' के स्क्रीनप्ले की एक कॉपी मांगी है। यह प्रतिष्ठित कलेक्शन सिनेमाई चीजों का खजाना है जो एक्सक्लूसिवली लाइब्रेरी के रिडिंग रूम में स्टडी के लिए उपलब्ध कराया गया है। एक और एक्साइटिंग बात यह है कि एकेडमी की रिसर्च लाइब्रेरी छात्रों और फिल्म मेकर्स से लेकर लेखकों और सिनेमा की दुनिया में दिलचस्पी रखने वाले लोगों तक हर किसी के लिए खुली है। 

दमदार है स्टार कास्ट

'द वैक्सीन वॉर' में नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा, राइमा सेन, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में हैं और फिल्म उस मुश्किल समय की कहानी बताती है जब भारत ने वैक्सीन बनाई थी। पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित, यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो चुकी है।

'लगान' और 'ज़्विगाटो' भी हैं लाइब्रेरी में 

आपको बता दें कि इससे पहले भारत से आमिर खान की 'लगान', कपिल शर्मा की 'ज़्विगाटो', अक्षय कुमार की 'एक्शन रिप्ले', शाहरुख खान की 'कभी अलविदा ना कहना', फरहान अख्तर की 'रॉक ऑन' जैसी भारतीय फिल्मों से इसके लिए संपर्क किया गया था और अब 'द वैक्सीन वॉर' को यह सम्मान मिल रहा है।

'परमनेंट रूममेट्स' के नए सीजन का इंतजार हुआ खत्म, 'टंकेश' फिर करेंगे धमाल

Animal में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर ने की रोमांस की हदें पार, 'हुआ मैं' सॉन्ग हुआ वायरल

अपनी शादी पर दिलीप कुमार को देखते ही इतना ज्यादा शरमाई थीं सायरा बानो? वीडियो अब जाकर आया सामने

Latest Bollywood News