A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Wimbledon 2023 के फाइनल मुकाबले में इन सितारों ने दिखाया स्वैग, उठाया मैच का लुत्फ

Wimbledon 2023 के फाइनल मुकाबले में इन सितारों ने दिखाया स्वैग, उठाया मैच का लुत्फ

2023 विंबलडन फाइनल के लिए लंदन के ऑल इंग्लैंड क्लब में कई मशहूर हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान सोनम कपूर, नीना गुप्ता,प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ. मधु चोपड़ा, निक जोनस और अन्य लोग शामिल थे।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Wimbledon

एक्ट्रेस और फैशन दिवा सोनम कपूर रविवार को अपने पति आनंद आहूजा के साथ कार्लोस अल्कराज और नोवाक जोकोविच के बीच विंबलडन का फाइनल मैच देखने गई। विंबलडन सेंटर कोर्ट में नजर आईं सोनम बेहद स्टाइलिश लग रही थीं, उन्हें बरबरी के डिजाइनर आउटफिट में देखा गया, उन्होंने ग्रीन कलर की चेकर्ड आउटफिट पहनी हुई थी। उन्होंने स्लीक लो-बन हेयरस्टाइल, ब्लैक सनग्लासिस और ब्लैक बैग के साथ लुक को पूरा किया।

Anupamaa सिर्फ छोटी अनु ही नहीं इस कारण से भी नहीं गई अमेरिका, बड़ा सच आया सामने

What Jhumka पर रणवीर-आलिया का ये वीडियो देख आप भी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे हंसी, करण जौहर हुए शॉक्ड

सोमवार को उन्होंने सेंटर कोर्ट से पति आनंद और अपने दोस्तों के साथ कई फोटोज भी शेयर किए। उन्होंने टिकट, फूड और खिलाड़ियों की क्लिपिंग की झलक भी शेयर की। सोनम ने अल्कराज की एक तस्वीर भी साझा की। बता दें कि स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी कार्लोस अल्काराज ने विंबलडन फाइनल 2023 में सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को पांच सेट में हराकर खिताब अपने नाम किया। एक्ट्रेस ने लिखा, ऐसी शानदार संगति के साथ देखना कितना अविश्वसनीय ऐतिहासिक मैच है। बेहद प्रतिभाशाली कार्लोस अल्काराज और अद्भुत नोवाक जोकोविच को बधाई। वहीं निक जोनस प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ. मधु चोपड़ा के साथ इवेंट में पहुंचे। वहीं इस दौरान नीना गुप्ता भी शामिल हुई। 

ये हैं Ileana D’Cruz के होने वाले बच्चे के पिता? एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

उनके अलावा, कई मशहूर हस्तियों ने 2023 विंबलडन फाइनल के लिए लंदन के ऑल इंग्लैंड क्लब में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। अमेरिकी गायिका-गीतकार एरियाना ग्रांडे को 'ब्रिजर्टन' अभिनेता जोनाथन बेली और 'स्पाइडर मैन' अभिनेता एंड्रयू गारफील्ड के साथ बैठे देखा गया। 'जेम्स बॉन्ड' स्टार डेनियल क्रेग को अपनी पत्नी और 'ब्लैक विडो' अभिनेता राचेल वीज़ के साथ फाइनल का आनंद लेते देखा जा सकता है।

Latest Bollywood News