Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Anupamaa सिर्फ छोटी अनु ही नहीं इस कारण से भी नहीं गई अमेरिका, बड़ा सच आया सामने

'अनुपमा' शो में ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदलने वाली है। अनुपमा की जिंदगा मालती देवी पूरी तरह से बर्बाद कर देगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 17, 2023 12:17 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अपने साथ जो हुआ उसके बारे में वनराज और बाकी लोगों को बताने जाएगी उतने में ही मालती देवी दरवाजे पर पहुंच जाती है। अनुपमा मालती देवी के पास जाती है और उनके पैरों पर गिर जाती है तभी गुरु मां उसे गले लगा लेती हैं और बाद में उसे थप्पड़ भी मारती हैं। गुरु माँ अनुपमा को श्राप देती है जहाँ उसे अपनी नफरत सहनी पड़ती है। जब अनुपमा गुरु मां को समझाती है कि उसके लौटने का कारण मां ही है।

अनुपमा ने बताया मैं मां हूं इसलिए मां की ममता के कारण वापस आना पड़ा। वहीं गुरु मां अनुपमा का कोई बहाना सुनने को तैयार नहीं हैं। जब अनुज अनुपमा को थप्पड़ मारने पर आपत्ति जताता है तो अनुपमा सभी के सामने हाथ जोड़कर उन्हें रोकती है और गुरु मां को उसे और अधिक पीटने का अधिकार देती है। अनुपमा अपनी वापसी की दो वजह बताती हैं। एक है छोटी और दूसरी है माया।

ये हैं Ileana D’Cruz के होने वाले बच्चे के पिता? एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

खुशियां होगी बर्बाद 

मालती देवी अनुपमा की दुविधा को समझने के लिए तैयार नहीं है और समझौते को तोड़ने के लिए उसे जिम्मेदार ठहराएगी। मालती देवी कसम खाएगी कि वह अनुपमा और उसकी खुशियों को बर्बाद कर देगी क्योंकि उसकी वजह से उसे बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। अनुपमा मालती देवी से बात करने की कोशिश करेगी और उसे समझाने की कोशिश करेगी कि उसकी बेटी दर्द में है और वह उसका दर्द नहीं देख सकती, हालाँकि मालती देवी कुछ भी समझने को तैयार नहीं है और अनुपमा को थप्पड़ मारेगी और उसकी जिंदगी बर्बाद करने का प्लान बनाएगी।

What Jhumka पर रणवीर-आलिया का ये वीडियो देख आप भी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे हंसी, करण जौहर हुए शॉक्ड

वनराज होगा नाराज 

डिंपी शाह हाउस में एडजस्ट नहीं कर पा रही हैं क्योंकि वह बहुत अलग तरीके से सोचती हैं। वह शाह परिवार से जुड़े मेलोड्रामा के खिलाफ होंगी क्योंकि परिवार अत्यधिक भावुक है और एक-दूसरे के जीवन में हस्तक्षेप करता है। काव्या की गर्भावस्था के बाद वह डिंपी को नाराज छोड़कर एक बार फिर शाह हाउस वापस आ जाएगी। काव्या से लड़ाई के दौरान डिंपी ये कहती नजर आएंगी कि काव्या की प्रेग्नेंसी शाह परिवार के लिए बोझ है। इससे शाह हाउस में भारी हंगामा मच जाएगा क्योंकि कोई भी इन कड़वे शब्दों को सुनने के लिए तैयार नहीं है। वनराज आखिरकार अपना धैर्य खोता नजर आएगा और आखिरी बार डिंपी को चेतावनी देगा। वनराज यह स्पष्ट करते हुए दिखाई देगा कि उसके बच्चे उसके लिए बोझ नहीं हैं और उसे अपनी भाषा पर ध्यान देना।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement