A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Fukrey 3 के कारण ही Richa Chadha के जीवन में हुआ था ये बड़ा बदलाव, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

Fukrey 3 के कारण ही Richa Chadha के जीवन में हुआ था ये बड़ा बदलाव, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

फिल्म फुकरे को रिलीज हुए आज पूरे 10 साल पूरे हो गए हैं। वहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' के दस साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं। ऋचा चड्ढा ने कहा कि ये फिल्म उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Fukrey 3

फिल्म फुकरे को रिलीज हुए आज पूरे 10 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फुकरे 3 की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। इस साल फिल्म 1 दिसंबर 2023 को थिएटर में रिलीज होगी। वहीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' के दस साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं। ऋचा चड्ढा ने कहा कि ये फिल्म उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है। 

क्या इस वजह से 'दयाबेन' ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को कहा अलविदा? इस एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Anupamaa 5 Upcoming Twist: नई दुल्हन ने कर दी घर के बंटवारा की बात, आने वाले हैं ये ट्विस्ट

फिल्म बनी गेम चेंजर

उन्होंने कहा कि फिल्म ने उन्हें सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक दिया और उन्हें अपने जीवन साथी अली फजल से भी मिलवाया। 2013 में दोस्ती के रूप में जो सफर शुरू हुआ वह प्रेम कहानी में बदल गया और पिछले साल एक भव्य समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। कॉमेडी फ्लिक 'फुकरे' की सालगिरह के बारे में ऋचा चड्ढा ने कहा यह मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि 'फुकरे' को रिलीज हुए 10 साल हो चुके हैं। यह फिल्म मेरे लिए कई मायनों में गेम-चेंजर रही है।

Most Liked Tv Serials: लुढ़क गई 'अनुपमा' की रेटिंग, इस शो ने मारी बाजी, देखें टॉप 10 टीआरपी लिस्ट

83 साल के अल पचीनो प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ किसी और के साथ बिता रहे समय, फोटो हुई वायरल

नजर नहीं आएंगे अली फजल

उन्होंने कहा इसने न केवल मुझे भोली पंजाबन जैसे कैरेक्टर को चित्रित करने का अवसर दिया, जो मेरे करियर में एक प्रतिष्ठित भूमिका बन गई है, बल्कि इसने मुझे मेरे जीवन के प्यार अली से भी परिचित कराया। 'फुकरे' हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगी। बता दें 14 जून 2013 में फुकरे रिलीज हुई थी। इस फिल्म के तीसरे इंस्टॉलमेंट में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनोज सिंह और पंकज त्रिपाठी एक बार फिर साथ नजर आएंगे, लेकिन इस पार्ट में अली फजल नजर नहीं आएंगे। इस बार फिल्म की टैगलाइन है जुगाड़ू लड़के वापस आ गए हैं। फिल्म के पोस्टर में जुगाड़ू लड़के किसी बिल्डिंग के टेरेस में बैठे नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News