A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने किया 'मैं खिलाड़ी' पर ऐसा डांस, लोग बार बार देख रहे VIDEO

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने किया 'मैं खिलाड़ी' पर ऐसा डांस, लोग बार बार देख रहे VIDEO

Tiger Shroff and Akshay Kumar: अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी बीच अक्षय और टाइगर श्रॉफ का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Tiger Shroff, Akshay Kumar- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB Tiger Shroff, Akshay Kumar

Tiger and Akshay dance Video: एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार दोनों को उनके गजब के एक्शन के लिए जाना जाता है। लेकिन अब दोनों ने स्टंट और एक्शन को छोड़कर जबरदस्त डांस किया है। दोनों ने अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' के गाने 'मैं खिलाड़ी' पर डांस किया। जिसका वीडियो इतना मस्त है कि एक बार देखकर लोगों का जी नहीं भर रहा है। 

वीडियो में, दोनों सितारों को मैचिंग काला चश्मा और काले कपड़े पहने 'मैं खिलाड़ी' का हुक स्टेप करते हुए देखा जा सकता है, जो अक्षय के 1994 के गीत 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का रीमेक है।

बगीचे में डांस करते हुए वीडियो पोस्ट करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, "तो टाइगर जैकी श्रॉफ ने मेरे साथ हैशटैग मैन खिलाड़ी के साथ खेल खेला और यह हो गया!! आप अपनी बेस्टी के साथ मैन खिलाड़ी रील कैसे बनाते हैं? मैं दोबारा पोस्ट करूंगा। हैशटैग सेल्फी।"

TMKOC मेकर्स ने नहीं दिए शैलेष लोढ़ा के पैसे? आरोपों पर आया प्रोजेक्ट हेड का ये दो टूक जवाब

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की नई रिलीज डेट आई सामने, शबाना आजमी और Jaya Bachchan भी आएंगे नजर

अक्षय और टाइगर, जिन्होंने 'बड़े मियाँ छोटे मियाँ' की शूटिंग शुरू कर दी है, ने अक्षय के गाने पर एक साथ डांस किया और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 'बड़े मियां छोटे मियां' अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है और अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन प्रतिपक्षी के रूप में नजर आएंगे। बता दें कि 'सेल्फी' 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

अनिल कपूर ने बता दिया बीते 4 दशकों से सफलता का राज, आप भी जानिए सुपर सीक्रेट

Anupamaa: शो में आने वाला है भयंकर ट्विस्ट, कपाड़िया परिवार में जहर घोलने अब 'माया' की दोस्त लेगी एंट्री

Latest Bollywood News