Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की नई रिलीज डेट आई सामने, शबाना आजमी और Jaya Bachchan भी आएंगे नजर

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: February 02, 2023 14:15 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज में तीन महीने की देरी हुई है। जबकि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर यह फिल्म पहले 28 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आने वाली थी, अब यह 28 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म को ठीक तीन महीने के लिए टाल दिया गया है। यह दूसरी बार है जब इसकी रिलीज टाली गई है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज की नई तारीख की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2016 की ऐ दिल है मुश्किल के बाद निर्देशक की कुर्सी पर करण जौहर की वापसी है।

Naagin6 के हाथ लगा ये बड़ा इंटरनेशनल अवार्ड, Ekta Kapoor ने जाहिर की खुशी

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। पहले यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। पिछले साल 13 नवंबर को, बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर, जो अपनी आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "वे कहते हैं सबर का फल मीठा होता है, इसलिए इस अविश्वसनीय विशेष कहानी की मिठास को बढ़ाने के लिए - हम बहुत सारा प्यार लेकर आ रहे हैं! रॉकी और रानी के परिवार हो रहे हैं तैयार, और अब देखिए ये अनोखी कहानी ऑफ प्यार!"

'बिग बॉस 16': अर्चना ने किया ये बड़ा करनामा, इस कंटेस्टेंट के आंखों में फेंकी मिर्च-हल्दी का पानी

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्योंकि यह आपके परिवार को प्यार करने के बारे में है! हैशटैग रॉकी और रानी की प्रेमकहानी सिनेमाघरों में, 28 जुलाई 2023।"आलिया ने भी नई रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया, "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी. 28 जुलाई 2023 को रिलीज।" 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं, और इसमें प्रीतम संगीत निर्देशक और अमिताभ भट्टाचार्य गीतकार हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement