Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अनिल कपूर ने बता दिया बीते 4 दशकों से सफलता का राज, आप भी जानिए सुपर सीक्रेट

Anil Kapoor success secret: अनिल कपूर बॉलीवुड में 80 के दशक से लगातार छाए हुए हैं। अब उन्होंने अपनी सफलता का मंत्र अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 02, 2023 16:07 IST
Anil Kapoor success secret- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anil Kapoor success secret

Anil Kapoor success mantra: अनिल कपूर भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई कमाल के किरदार निभाए हैं और ऑस्कर विजेता 'स्लमडॉग मिलियनेयर' की इंटरनेशनल रिलीज के साथ देश को गर्व का अवसर दिया था। 80 के दशक की 'मिस्टर इंडिया' से लेकर 2023 में 'द नाइट मैनेजर' तक उनका सफर शानदार रहा है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी से सफलता का राज जाहिर कर दिया है। 

अनिल कपूर ने यादों की जर्नी को सोशल मीडिया पर कुछ शानदार मोनोक्रोम तस्वीरों को शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में सफलता का मंत्र बताते हुए लिखा है, "4 दशकों में जब मैं आसपास रहा, विचार धारा बदल गई है, प्रतिभा बदल गई है, स्वाद बदल गया है और दर्शक निश्चित रूप से बदल गए हैं।... एक चीज़ जो नहीं बदली है, वह है कड़ी मेहनत, दृढ़ता और दृढ़ विश्वास, और वे पर्याप्त पुरस्कार हैं।"

गोल्डन इरा की तस्वीरें की शेयर

ये मोनोक्रोम तस्वीरें हमें बॉलीवुड के सुनहरे युग की याद दिलाती हैं और यह कैसे विकसित हुआ। ये तस्वीरें और पल 80 और 90 के दशक के लोगों की पुरानी यादें ताज़ा करा रही हैं। यहां हम देख सकते हैं कि अनिल कपूर ने कितनी बार फिल्मफेयर सम्मान जीता है; ब्लेक एंड वाइट दिनों से लेकर एचडी वाले दिनों तक।

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की नई रिलीज डेट आई सामने, शबाना आजमी और Jaya Bachchan भी आएंगे नजर

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो 'द नाइट मैनेजर' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। अभिनेता ने अपने किरदार से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इसके अलावा, वह दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में और उसके बाद रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में नजर आएंगे।

TMKOC मेकर्स ने नहीं दिए शैलेष लोढ़ा के पैसे? आरोपों पर आया प्रोजेक्ट हेड का ये दो टूक जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement