A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Uorfi Javed ने लोगों से ट्वीट कर क्यों मांगी माफी, भड़के यूजर्स ने दिए रिएक्शन

Uorfi Javed ने लोगों से ट्वीट कर क्यों मांगी माफी, भड़के यूजर्स ने दिए रिएक्शन

Kareena Kapoor द्वारा उर्फी जावेद की उनके साहसिक रवैये की प्रशंसा करने के कुछ दिनों बाद, ऊर्फी की माफी ने लोगो को हैरान कर दिया है।

Uorfi Javed apologize to people by tweet angry users reacted on twitter urfi javed new tweet viral o- India TV Hindi Image Source : UORFI JAVED Uorfi Javed

Uorfi Javed Apologises: उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन स्टेटमेंट को बनाए रखने के लिए जानी जाती हैं। उर्फी अपनी पसंद को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि उर्फी का हृदय परिवर्तन हो गया था। उर्फी ने शुक्रवार को ट्विटर पर माफीनामा पोस्ट कर सभी को चौंका दिया। 

उर्फी जावेद का पोस्ट देख उड़े लोगो के होश -
टीवी के पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में एक्ट्रेस उर्फी जावेद नजर आ चुकी हैं। उर्फी हमेशा ही विवादों से घिरा रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस के जिंदगी में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है, जिससे वह परेशान रहती है। उर्फी जावेद कभी अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से तो कभी बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देख आपके होश उड़ जाएंगे....

उर्फी जावेद का माफीनामा -
उर्फी जावेद अपने विचित्र फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरती रहती है। उन्हें अक्सर नए नए लुक में स्पॉट किया जाता है। उनकी तस्वीरें देख फैंस उर्फी को कई तरह के कमेंट भी करते हैं। तरह की सार्वजनिक प्रतिक्रियाओं पर उर्फी जावेद कई बार पलट वार कर चुकी है। जबकि वह हमेशा अपने कपड़े पहनने के तरीके से प्यार करती थी, 'बिग बॉस ओटीटी' प्रतियोगी ने शुक्रवार को वह जो पहनती है उसे पहनकर 'सभी की भावनाओं को आहत करने' के लिए माफी मांगी है। उर्फी जावेद ने ट्विटर पर लिखा, "मैं जो पहनती हूं, उससे सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी देखेंगे। बदले हुए कपड़े। माफी।"

'खतरों के खिलाड़ी 13' में उर्फी -
टीवी के पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में एक्ट्रेस उर्फी जावेद नजर आ चुकी हैं। चर्चा है की उर्फी जावेद जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 13' के आगामी सीजन में कंटेस्टेंट्स के रूप में नजर आ सकती हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bathukamma Song: 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना रिलीज, सलमान खान का दिखा नया अवतार

Samantha Ruth Prabhu ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सच, संघर्ष से सफलता तक की कहानी

Anupamaa: छोटी अनु लगाएगी अनुज की क्लास, अनुपमा के जिंदगी में आया बड़ा ट्विस्ट

 

 

Latest Bollywood News