Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Bathukamma Song: 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना रिलीज, सलमान खान का दिखा नया अवतार

साउथ इंडियन स्टाइल में नजर आए बॉलीवुड के भाईजान गाने में आपको पूजा हेगड़े देखने को मिलेंगी। वीडियो में साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती और बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला भी हैं। इस गाने में सलमान खान का अलग ही टशन देखने को मिल रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 31, 2023 17:55 IST
kisi ka bhai kisi ki jaan Bathukamma Song release salman khan and pooja hegde seen in new avatar - India TV Hindi
Image Source : KISI KA BHAI KISI KI JAAN Bathukamma Song

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हो चुका है, जिससे देख फैंस की बेसब्री और बढ़ा रही है। इस फिल्म के नए गाने का नाम 'Bathukamma' है। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के 'Bathukamma' में पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। वहीं, वीडियो सॉन्ग में सलमान खान का लुक फैंस को बहुत पंसद आया है, कहा जा रहा है की सलमान खान इस लुक में पहली बार नजर आए हैं और लोगों को ये लुक बहुत पंसद भी आ रहा है। 

सलमान खान का लुक -

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के गाने 'बथुकम्मा' में सलमान खान साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनके साथ शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम भी दिख रहे हैं। सभी ने साउथ इंडियन आउटफिट्स कैरी किया है। इस गाने को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म का गाना कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया और यूट्यूब पर छा गया है।

गाने की कहानी -
इस गाने में आपको पूजा हेगड़े देखने को मिलेंगी। गाने के वीडियो में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं। उनके साथ साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती और बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला भी इस वीडीयो में दिकाई दे रहे हैं। सभी डांस करते हुए सेलिब्रेशन करते हुए नजर आ रहे हैं। पूजा हेगड़े के डांस के बीच सलमान खान साउथ इंडियन स्टाइल में एंट्री करते हैं। 'बथुकम्मा' तेलंगाना का एक फेस्टिवल है, जिसमें महिलाएं फूलों से देवी सती की पूजा करती हैं। गाने में इसकी झलक देखने को मिल रही है।

रिलीज डेट -
फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के तीन सॉन्ग्स रिलीज हो चुके हैं, जिसमें 'नइयो लगदा', 'बिली बिली' और 'जी रहे थे हम' हैं। सलमान खान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें-

Samantha Ruth Prabhu ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सच, संघर्ष से सफलता तक की कहानी

Anupamaa: छोटी अनु लगाएगी अनुज की क्लास, अनुपमा के जिंदगी में आया बड़ा ट्विस्ट

बॉलीवुड का क्रिकेट से ही नहीं बल्कि राजनीति से भी रहा है खास कनेक्शन, इन एक्ट्रेसेस ने थामा राजनेताओं का हाथ

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement