Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सच, संघर्ष से सफलता तक की कहानी

Samantha Ruth Prabhu Exclusive Interview: समांथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। इंडिया टीवी के साथ बात चीत में अपनी हेल्थ और जिंदगी के कई पहलुओं के बारे में बात की...

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Himanshi Tiwari Published on: March 31, 2023 16:54 IST
 Samantha Ruth Prabhu told the biggest truth of her life the story of struggle to success exclusive - India TV Hindi
Image Source : SAMANTHA RUTH PRABHU Samantha Ruth Prabhu

समांथा रुथ प्रभु के साथ एक खास मुलाकात के दौरान एंटरटेनमेंट एडिटर जोइता मित्रा सुवर्णा के साथ शेयर की अपने दिल की बात, एक्ट्रेस ने खुल कर हर बता बताई जो लोग अक्सर छुपा देते हैं। किस तरह से वह मायोसिटिस से जूझ रही है, क्यों सामनथा ने परफेक्शन को एक बीमारी बताया और कैसे सामंथा ने अपनी लड़ाई लड़ी है। 

समांथा रुथ प्रभु के मन की वर्तमान स्थिति -

समांथा रुथ प्रभु कहती है की मुझे लगता है कि अभी मैं अपने जीवन का सबसे अच्छा काम कर रही हूं, मैंने सोचा था कि मैं एक कमजोर इंसान हूं। यह मेरे जीवन की परिस्थितियां हैं जिन्होंने मुझे इतना मजबूत व्यक्ति बनने के लिए प्रेरित किया है। 

व्यक्तिगत जीवन और संघर्ष पर -
- मेरा जीवन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है।
- किसी तरह मैंने अपनी लाइफ में काफी कुछ बदला है, मैं अब बहुत स्ट्रांग बन चुकी हूं। 
समांथा रुथ प्रभु कहती है की- जब मुझे पता चला कि मुझे ऑटोइम्यून बीमारी है सिर्फ डायग्नोसिस के लिए 3 महीने थे और मेरे पास कोई जवाब नहीं था। मेरे पास इसका जवाब नहीं था? ये क्या हो रहा है, मुझे इतनी थकान क्यों हो रही है, आंखों में सुइयां क्यों चुभ रही हैं, आंखें खुल नहीं रही हैं। मैं परेशान हो गई थी मुझे गुस्सा भी आ रहा था फिर मैं गूगल करती थी कि और जो लोग इस बीमारी से झूझ रहे हैं उन लोगों को देख कर से कुछ ताकत मिल जाए। जिन्होंने इस स्थिति का सामना किया है तो मुझे भी अपनी सच्चाई बताना चाहिए। मैं खुद से लड़ रही हूं, इस जंग में किस दर्द से गुजर रही हूं, बताना जरूरी है। 

कुछ भी परफेक्ट नहीं होता है -
फिल्म इंडस्ट्री में जीवन भर काम करने भी कम होता है, ऐसे में मैं कुद एक बड़ी बीमारी से जंग लड़ रही थी। बीमारी जो हम सब में होती है... कि उन्हें परफेक्ट होने के लिए हमेशा एक जैसा होना पड़ता है... लाइफ को परफेक्ट दिखना होता है... उन्हें परफेक्ट दिखना होता है, रिश्तों को परफेक्ट होना होता है, लेकिन ये सच नहीं है। ऐसा नहीं हो की मैं अकेली हूं जो इस बीमारी से परेशान हूं, बहुत से लोगों है जो इस बीमारी से जंग लड़ रहे हैं और बाकी चीजों को भी परफेक्ट बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

समांथा रुथ प्रभु ने खुद को बताया आध्यात्मिक व्यक्ति - 
एक्ट्रेस कहती है की कभी-कभी आप जो सोचते हैं कि यह काम असफल हो सकता है, जरूरी नहीं कि वह हमेशा असफल ही हो, हो सकता है कि सफलता पास ही हो। बस इंतजार करना आना चाहिए। मैं एक आध्यात्मिक व्यक्ति हूं इसलिए मैं भाग्य में विश्वास करती हूं मैं कर्म में विश्वास करती हूं।

अपकमिंग मूवी -
समांथा रुथ प्रभु अपकमिंग मूवी 'शकुंतला' ने नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: छोटी अनु लगाएगी अनुज की क्लास, अनुपमा के जिंदगी में आया बड़ा ट्विस्ट

बॉलीवुड का क्रिकेट से ही नहीं बल्कि राजनीति से भी रहा है खास कनेक्शन, इन एक्ट्रेसेस ने थामा राजनेताओं का हाथ

फरहान अख्तर से लेकर सुमीत व्यास तक, ये हैं वो एक्टर जो सफल लेखक भी हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement