A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Urmila Matondkar: क्या सचमुच एक बच्ची की मां हैं उर्मिला? एक्ट्रेस के पति ने किया ये बड़ा खुलासा

Urmila Matondkar: क्या सचमुच एक बच्ची की मां हैं उर्मिला? एक्ट्रेस के पति ने किया ये बड़ा खुलासा

Urmila Matondkar:कुछ दिनों से एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें उर्मिला के साथ उनके पति और एक छोटी बच्ची दिख रही है। उस फोटो पर लगातार फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल ने बच्चे को गोद लिया है। साथ ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। ऐसे में कपल ने इस बात का हाल ही में खुलासा किया है।

mohsinakh- India TV Hindi Image Source : MOHSINAKH Urmila Matondkar

Highlights

  • फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल ने बच्चे को गोद लिया है।
  • उर्मिला और मोहसिन की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं।

Urmila Matondkar:  एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया यह खबर फैली हुई है कि कपल ने एक बेटी को गोद लिया है। अब कपल ने इस खबर की सच्चाई बताई है। बता दें कुछ दिनों से एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें उर्मिला के साथ उनके पति और एक छोटी बच्ची दिख रही है। उस फोटो पर  लगातार फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं। 

Alia Bhatt Baby Shower:आलिया भट्ट की गोद भराई, ये सितारें होंगे शामिल, देखें लिस्ट

बता दें एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) ने एक छोटी-सी बच्ची के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद से फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल ने बच्चे को गोद लिया है। साथ ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। ऐसे में कपल ने इस बात का हाल ही में खुलासा किया है। 

Anupamaa Updates: किंजल संग रिश्ता बचाने के लिए खुद को बेस्ट हसबैंड साबित करेंगे तोषू, क्या अनुपमा देगी धोखेबाज बेटे का साथ?

मेरी सुंदर सी भतीजी आयरा

उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन ने बच्ची संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था 'वाह छोटी सी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक पहुंच गया है और यह मेरी छोटी राजकुमारी आयरा के लिए सबसे रोमांचक पहला जन्मदिन है'। इस पोस्ट को मोहसिन ने बाद में एडिट करते हुए लिखा 'मेरी सुंदर सी भतीजी आयरा'। बाद में उर्मिला ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'आयरा मेरे भाई की बेटी है। मुझे बधाई के मैसेज आने लगे तो मैंने अपने पोस्ट में करेक्शन किया'। 

Bollywood Wrap:'अनुपमा' ने धोखेबाज बेटे का नहीं दिया साथ, आलिया भट्ट का जल्द होगा बेबी शावर, जानिए हर खबर

उर्मिला और मोहसिन की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं। साल 2016 में उर्मिला ने अपने बांद्रा स्थित वाले घर में शादी रचाई थी।

Latest Bollywood News