Friday, March 29, 2024
Advertisement

Alia Bhatt Baby Shower:आलिया भट्ट की गोद भराई, ये सितारें होंगे शामिल, देखें लिस्ट

Alia Bhatt Baby Shower:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर जल्द ही नन्हे से बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। बच्चे की होने वाली दादी और नानी ने बेहद खास बेबी शावर प्रोग्राम प्लान किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 15, 2022 7:46 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATT आलिया भट्ट की गोद भराई

Highlights

  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर जल्द ही नन्हे से बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।
  • सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने कुछ नया प्लान किया है।

Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड के बेस्ट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट अपना बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते नजर आती हैं। वहीं अब कुछ महीनों बाद उनके घर नन्हे से बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जानकारी के अनुसार जल्द ही आलिया की दोनों मां मतलब सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने कुछ नया प्लान किया है। बता दें नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और सोनी राजदान आलिया के बेबी शावर का प्लान कर रही हैं।

 
खबरों  के अनुसार बच्चे की होने  वाली दादी और नानी ने बेहद खास प्लान किया है। बेबी शावर प्रोग्राम की खास बात ये है कि इस बेबी शावर में सिर्फ लेडीज ही शामिल रहेंगी। 

गेस्ट लिस्ट

आलिया का बेबी शावर मुंबई में ही होगा, लेकिन ये अभी खुलासा नहीं हुआ है की बेबी शावर कहां होगा। बेबी शावर का प्रोग्राम उनकी शादी की तरह घर में ही होगा या फिर बाहर कहीं ये कुछ दिनों में पता चलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया के बेबी शावर में शाहीन भट्ट, रणबीर की बहनें करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अकांक्षा रंजन सिंह, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी समेत उनकी बचपन की दोस्त शामिल हो सकती हैं।

हाल ही में आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल कर रही है। नीतू कपूर अपनी बहू की गोद भराई की रस्म को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। 

  

Maarrich: 'मारिच' से नसीरुद्दीन शाह सिनेमाघरों में मचाएंगे तहलका, इस दिन दस्तक देगी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement