Friday, March 29, 2024
Advertisement

Maarrich: 'मारिच' से नसीरुद्दीन शाह सिनेमाघरों में मचाएंगे तहलका, इस दिन दस्तक देगी फिल्म

Maarrich: ‘मारीच’ 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘मारीच’ में तुषार कपूर के अलावा लीड रोल में दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) दिखने वाले हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: September 14, 2022 11:04 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : MAARRICH Maarrich

Highlights

  • तुषार कपूर के अलावा लीड रोल में दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह दिखने वाले हैं।
  • ‘मारीच’ 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Maarrich: तुषार कपूर अपनी अगली फिल्म 'मारिच' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें नसीरुद्दीन शाह भी हैं। 'मारिच' निर्माता के रूप में अभिनेता का दूसरा उद्यम है, जिन्होंने 'मुझे कुछ कहना है', 'खाकी' और 'गोलमाल' जैसी हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने कहा, "यह फिल्म कई कारणों से मेरे दिल के बहुत करीब है। एक निर्माता के रूप में 'लक्ष्मी' के बाद 'मारिच' मेरी दूसरी फिल्म है और मैं बहुत लंबे समय के बाद नसीरुद्दीन शाह साब के साथ फिर से जुड़ने जा रहा हूं।" ध्रुव लाठेर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म को एक व्होडुनिट थ्रिलर के रूप में वर्णित किया गया है।

कई स्तरों पर चुनौती

तुषार ने 2020 में अक्षय कुमार-स्टारर 'लक्ष्मी' के साथ प्रोडक्शन में कदम रखा था। उन्हें आखिरी बार नसीरुद्दीन शाह के साथ जीवनी नाटक 'द डर्टी पिक्च र' में देखा गया था। अभिनेता-निर्माता ने कहा कि 'मैरिच' में उनकी भूमिका अलग है और चुनौतीपूर्ण भी। तुषार ने कहा, "फिल्म ने मुझे एक अभिनेता के रूप में कई स्तरों पर चुनौती दी है क्योंकि यह उस काम से बहुत अलग है जिससे मैं पहले जुड़ा हुआ हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा यह नया रूप पसंद आएगा।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा, "9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए 'मैरिच' लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं।"

Ek chup : घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज उठाएंगी मोना सिंह, महिलाओं के दर्द की कहानी है 'एक चुप'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement