A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Urvashi Rautela ने खरीदा 190 करोड़ का बंगला! पड़ोस में है इस दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटी का घर

Urvashi Rautela ने खरीदा 190 करोड़ का बंगला! पड़ोस में है इस दिग्गज बॉलीवुड सेलेब्रिटी का घर

Urvashi Rautela new house: अब तक उर्वशी रौतेला अपनी कीमती ड्रेसेज और कीमती एक्सेसरीज के लिए चर्चा में रहती थीं वहीं अब उन्होंने मुंबई में एक बेशकीमती बंगला खरीद लिया है।

Urvashi Rautela - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Urvashi Rautela

Urvashi Rautela 190 Crore Bunglow: बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है। कभी वो लाखों की कीमत वाली, सोने से जड़ी हुई महंगी ड्रेसेज से लोगों का ध्यान खींचती हैं तो कभी करोड़ों की ज्वैलरी पहनकर नजरों में आती हैं। लेकिन इस बार उर्वशी ने जो धमाका किया है उसके सामने यह सब काफी छोटी बातें हैं। उर्वशी ने मुंबई में एक लग्जरी बंगला खरीदा है, जिसकी कीमत 190 करोड़ रुपए बताई जा रही है। 

आलीशान है ये बंगला 

जैसा कि हम जानते हैं कि मुंबई में एक फ्लैट या अपार्टमेंट लेना भी किसी भी सेलेब्रिटी के लिए बड़ी बात होती है। वहीं अचानक से उर्वशी का बंगला खरीदने की खबर वाकई चौंकाने वाली है। मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी रौतेला का ये 190 करोड़ का बंगला बेहद आलीशान है। इस बंगले में गार्डन, पर्सनल जिम के साथ काफी खूबसूरत इंटीरियर भी है। उर्वशी ने इस इंटीरियर में भी काफी बड़ी रकम खर्च की है और डील फाइनल होने के बाद इसे अपनी पसंद के अनुसार कराया है। आपको बता दें कि बीते साल से उर्वशी अपने लिए घर की तलाश में थीं। 

आलिया भट्ट पर गिरा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस के करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

यश चोपड़ा के बंगले के नजदीक 

इस घर को लेने के बाद उर्वशी बॉलीवुड के पुराने दिग्गजों की पड़ौसी बन चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी का ये घर दिवंगत फिल्म मेकर यश चौपड़ा के बंगले के पड़ौस में है। जिसके बाद अब उर्वशी आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की पड़ौसन बन चुकी हैं। हालांकि अब तक उर्वशी ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है। न ही इस बात पर कोई खुलासा हुआ है कि वह कब तक इस बंगले में शिफ्ट होंगी। 

Asur 2 के हैं दीवाने तो तुरंत देख डालिए सस्पेंस और रोमांच से भरपूर ये 7 वेबसीरीज

मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं या नहीं? अर्जुन कपूर ने बताया पूरा सच

Latest Bollywood News