A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना संग विक्की कौशल की जोड़ी, वायरल हुई शूटिंग की तस्वीरें

पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना संग विक्की कौशल की जोड़ी, वायरल हुई शूटिंग की तस्वीरें

साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने स्क्रीन स्पेस शेयर करने की ओर इशारा किया है। दोनों ने सेट से शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS रश्मिका मंदाना संग विक्की कौशल

Highlights

  • रश्मिका रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में काम कर रही हैं।
  • विक्की कौशल 'गोविंदा नाम मेरा' और 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे।

साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करने की ओर इशारा किया है। दोनों ने सेट से शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मिका ने गेंद की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर उसने आंखों, नाक और मुंह से एक चेहरा खींचा था।

रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीर 

बता दें तस्वीर शेयर करते हुए, रश्मिका मंदाना ने विक्की को टैग किया और लिखा, "जाहिर है, शूटिंग के दिन यह मेरा लुक है." इस बीच विक्की ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट को फिर से शेयर किया और लिखा, "सभी को हरे रंग के चेहरे के साथ खड़े होने के लिए कहा गया।

Image Source : Rashmika MandannaRashmika Mandanna

Anupamaa: TRP के लिए मेकर्स ने अनुज को किया पैरलाइज, फैंस ने रुपाली गांगुली पर निकाला गुस्सा

विक्की कौशल ने शेयर की पोस्ट 

विक्की ने अपने इंस्टा पर एक और कहानी पोस्ट की जिसमें फिर से आंखों, नाक और मुंह के साथ एक गेंद दिखाई गई। उन्होंने लिखा, "आपके साथ काम करना भी बहुत अच्छा रहा।" उनकी पोस्ट का जवाब देते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "किसी ने मुझे एक वायरस की तरह दिखने वाला पोस्ट किया है। धन्यवाद, मैं इससे प्रभावित हूं। लव यू"

Image Source : Vicky KaushalVicky Kaushal

Pawan Singh के इस गाने ने मचाया धमाल, फैन्स का खूब मिल रहा सपोर्ट

इस फिल्म में आएंगे नजर 

दोनों ने यह साझा नहीं किया कि वे किस पर फिल्म काम कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मिका, रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में काम कर रही हैं। वह अमिताभ बच्चन अभिनीत 'अलविदा' से बॉलीवुड में अपनी मोस्ट अवेटिड शुरूआत करेंगी। वहीं अभिनेता विक्की कौशल 'गोविंदा नाम मेरा' और 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे।

Boycott Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट पर आया आमिर खान का रिएक्शन, लोगों से की ये गुजारिश

Latest Bollywood News