Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Boycott Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट पर आया आमिर खान का रिएक्शन, लोगों से की ये गुजारिश

सोशल मीडिया 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने लोगों से गुजारिश की हैं। उन्होंने कहा है की उनकी फिल्म का बॉयकॉट न करें।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 01, 2022 16:23 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Boycott Laal Singh Chaddha

Highlights

  • लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है
  • आमिर खान ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि उनकी फिल्म का बॉयकॉट न करें

LaalSinghChaddha: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। बता दें आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। वहीं दर्शकों के इस बॉयकॉट वाले रिऐक्शन से आमिर खान काफी दुखी हैं। लोगों के प्रतिक्रियां के बाद आमिर खान ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि उनकी फिल्म का बॉयकॉट न करें। 

Happy Birthday Mrunal Thakur: कभी पर्दे पर एक्टिंग करना मृणाल का हुआ करता था सपना, आज बन चुकी हैं बड़ा नाम

बता दें  दर्शकों ने आमिर खान और करीना कपूर के कुछ पुराने स्टेटमेंट्स खोज निकाले है, जो अभी काफी वायरल हो रहा है। जिसको लेकर ही लोग उनकी फिल्म का बॉयकॉट कर रहे हैं। इस बॉयकॉट के बारे में जब आमिर खान से पूछा गया कि उनकी फिल्मों के खिलाफ बॉयकॉट कैंपेन से क्या उन्हें बुरा लगता है, इस पर आमिर खान ने कहा, हां मुझे दुख होता है। साथ ही इस बात का भी बुरा लगता है कि कुछ लोग जो ये बोल रहे हैं, उनके दिल में कहीं न कहीं यह है कि मैं भारत से प्यार नहीं करता। वे लोग ऐसा मानते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। प्लीज मेरी फिल्म का बॉयकॉट मत कीजिए। प्लीज मेरी फिल्म देखिए।

इस बयान से मचा है बवाल

'लाल सिंह चड्ढा' बॉयकॉट करने के लिए लोगों ने उनका एक पुराना बयान निकाला है। जिसमें आमिर खान ने कहा था शिव लिंग पर दूध चढ़ाना बेकार है इससे बेहतर है गरीबों को खाना खिला दिया जाए। वहीं करीना ने कहा था कि हमारी फिल्में मत देखिए, हम किसी से जबरदस्ती नहीं करते। वहीं आमिर खान के बयान काफी वायरल हो रहे हैं। 

'Liger' के प्रमोशन में विजय देवरकोंडा को देखने के लिए फैंस हुए क्रेज़ी, एक फीमेल फैन हुई बेहोश

'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। इसमें करीना कपूर भी हैं और आमिर एक साधारण, दयालु व्यक्ति की भूमिका में हैं, जो मूल रूप से टॉम हैंक्स की 1994 की प्रतिष्ठित फिल्म द्वारा निभाई गई थी।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement