Tuesday, November 28, 2023

Anupamaa: TRP के लिए मेकर्स ने अनुज को किया पैरलाइज, फैंस ने रुपाली गांगुली पर निकाला गुस्सा

Anupamaa: शाह परिवार से नाता तोड़ने के बाद अनुपमा और अनुज काफी दुखी हैं। अब अनुपमा की जिंदगी में जानें क्या नई चुनौती आने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 01, 2022 19:23 IST
indiatv- India TV Hindi
Anupamaa

Highlights

  • अनुपमा ने 'शाह हाउस' में कभी भी पैर ना रखने की कसम खा ली है।
  • घर की की सारी जिम्मेदारी अनुपमा के सर पर आ जाएंगी

Anupamaa: टीवी का सुपरहिट डेली सोप शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी विवादों में है। शो के मेकर्स ने एक्टर पारस कलनावत को टर्मिनेट कर दिया था। बता दें पारस शो में अनुपमा के छोटे बेटे समर शाह का किरदार निभाते थे। वही अब शो में नया ट्विस्ट् देखने को मिल रहा है। अनुपमा ने 'शाह हाउस' में कभी भी पैर ना रखने की कसम खा ली है। वहीं सीरियल का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। बता दें कि दो दिन पहले ये भी अफवाह फैली थी कि शो में 'अनुज' का करिदार निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना 'अनुपमा से बाहर होने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शो के प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट हो जाएगा, जिससे वह पैरलाइज हो जाएंगे।

फैेंस ने निकाला गुस्सा

अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट के बाद घर की की सारी जिम्मेदारी अनुपमा के सर पर आ जाएंगी। शो के नए प्रोमो को देखकर फैंस में बहुत नाराजगी है। फैंस का कहना है कि लंबे समय बाद अनुपमा और अनुज की जिंदगी में थोड़ी खुशियां आई थीं। साथ ही फैंस का ये भी कहना है कि शो के मेकर्स जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं, जिससे सीरियल का सारा फोकस केवल अनुपमा यानी रुपाली गांगुली पर ही रहे। फैन्स का ऐसा मानना है कि इसके कारण ही शो में गौरव खन्ना के रोल को काटा जा रहा है।

Pawan Singh के इस गाने ने मचाया धमाल, फैन्स का खूब मिल रहा सपोर्ट

अनुपमा ने 'शाह हाउस' से तोड़ा रिश्ता

अनुपमा में पाखी की बदतमीजी के बाद अनुज अनुपमा के रिश्ते शाह फैमिली से तुड़वा देता है। वहीं वनराज भी अनुज की बेइज्जती करता है और उसे और अनुपमा को घर छोड़कर जाने के लिए बोलता है। इस बीच अनुज याद दिलाता है कि अनुपमा ने पूरे परिवार के लिए कितना कुछ किया लेकिन वनराज पर कोई असर नहीं पड़ता। अनुज और वनराज के बीच कहासुनी हाथापाई में बदलने लगती है। इस बीच अनुपमा दोनों को रोकती है।

Boycott Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट पर आया आमिर खान का रिएक्शन, लोगों से की ये गुजारिश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन