A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Vidyut Jammwal ने थर्ड जेंडर फैंस के साथ फोटो खिंचवाने के लिए किया ये बड़ा काम, अब हो रही वाहवाही

Vidyut Jammwal ने थर्ड जेंडर फैंस के साथ फोटो खिंचवाने के लिए किया ये बड़ा काम, अब हो रही वाहवाही

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने थर्ड जेंडर समुदाय के लोगों को सेट पर स्पेशल महसूस कराने के लिए अपनी फिल्म की शूटिंग रोककर उन सभी के साथ फोटो खिंचवाई। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS Vidyut Jammwal

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने थर्ड जेंडर समुदाय के लोगों को सेट पर स्पेशल महसूस कराने के लिए अपनी फिल्म 'क्रैक- जीतेगा तो जिएगा' की शूटिंग कुछ देर के लिए रोक दी। एक्टर को फोटो खिंचवाते हुए और सेट पर आए थर्ड जेंडर फैंस के साथ बातचीत करते देखा गया। एक वीडियो में विद्युत उन्हें गले लगाते और आशीर्वाद लेते भी नजर आ रहे हैं। विद्युत के इस काम के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

Adipurush Mistakes: फिल्म की ये 10 गलतियां जिसे देखने के बाद दर्शक नहीं कर पा रहे मेकर्स को माफ, आप ने किया नोटिस?

इस राज्य में 'आदिपुरुष' पर लग सकता है प्रतिबंध! सीएम ने की फिल्म की बुराई

यह पहली बार नहीं है जब एक्टर विद्युत किसी को स्पेशल फील कराते नजर आए हैं। पिछले महीने ही, एक्शन स्टार को एक बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड के साथ तस्वीर खिंचवाने के बाद उसके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ देखा गया था। एक्टर विद्युत जामवाल अपनी आगामी फिल्म 'क्रैक - जीतेगा तो जिएगा' में नजर आएंगे। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है, जो दो भाइयों पर आधारित है।

पत्नी के Bigg Boss OTT-2 में जाते ही Nawazuddin Siddiqui निभा रहे ये जिम्मेदारी, देखिए वीडियो

फिल्म इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, अभिनेता पूजापुरा रवि ने दुनिया को कहा अलविदा

विद्युत जामवाल का वर्कफ्रंट 

विद्युत जामवाल पिछले कुछ समय से फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। विद्युत ने साल 2021 में नंदिता महतानी के साथ आगरा के ताजमहल के सामने सगाई की थी। दोनों ने अपनी फोटोज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं,लेकिन बीते कुछ दिनों पहले खबर आई थी की दोनों अलग हो गए है। इस बात को जानकार फैंस को काफी हैरान हुई है। विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में 'शेर सिंह राणा' और 'क्रैक' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक्टर विद्युत जामवाल ने कमांडों, सनक, खुदा हाफिज जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। विद्युत की लगभग उनकी हर फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जाता है।

 

Latest Bollywood News