Friday, May 03, 2024
Advertisement

पत्नी के Bigg Boss OTT-2 में जाते ही Nawazuddin Siddiqui निभा रहे ये जिम्मेदारी, देखिए वीडियो

Aaliya Siddiqui in Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह बड़ी जिम्मेदारी निभा रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 18, 2023 17:41 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Nawazuddin Siddiqui

'बिग बॉस ओटीटी 2' का आगाज शानिवार को हो गया है। इस शो में हर फील्ड से लोग शामिल हुए हैं। वहीं इस शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी भी शामिल हुईं हैं। बता दें कुछ दिनों पहले तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी पारिवारिक मामला के कारण काफी ज्यादा चर्चा में थे। आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज भी कराई थी। वहीं आलिया सिद्दीकी के बिग बॉस ओटीटी-2 में आने के बाद नवाजुद्दीन बड़ी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। 

Adipurush Mistakes: फिल्म की ये 10 गलतियां जिसे देखने के बाद दर्शक नहीं कर पा रहे मेकर्स को माफ, आप ने किया नोटिस?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बच्चों को स्कूल से लाते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने छोटे बेटा का बस्ता भी खुद पकड़ा हुआ है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा मेहनत रंग लाई। आपके संघर्ष को सलाम सर और आपकी सफलता को सम्मान। वहीं एक ने कहानवाज भाई ग्रेट मैन हैं आप। वहीं एक ने कहा आपके बच्चे हमेशा आपके साथ ही रहें। सिंपल बंदा है एकदम। 

Anupamaa ने अपनी सास के साथ लगाए ठुमके, फैंस ने कहा बेस्ट 'Saas Bahu'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हुए ट्रोल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आने वाले हैं, लेकिन इस फिल्म के पहले ही वह ट्रोल हो रहे हैं। बता दें फिल्म 23 जून को रिलीज हो रही है, लेकिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखने के बाद लोग एक्टर को कोई ट्रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में अवनीत कौर एक्ट्रेस के रुप में नजर आने वाली हैं। फिल्म में इन दोनों की हॉट केमिस्ट्री नजर आएगी। इस फिल्म को प्रोड्यूसर कंगना रनोट ने किया है। इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 27 साल छोटी अवनीत का को किस किया। लोग इन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement