A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Vijay Deverakonda ने आधी रात Samantha को किया वीडियो कॉल, झट से वायरल हो गई क्लिप!

Vijay Deverakonda ने आधी रात Samantha को किया वीडियो कॉल, झट से वायरल हो गई क्लिप!

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी फिल्म 'कुशी' के प्रमोशन्स के लिए एक नई तरकीब अपनाई है। दोनों ने आधी रात को वीडियो कॉल पर बात की, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Vijay Deverakonda, Samantha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु।

एक्टर विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु दोनों जल्द ही फिल्म 'कुशी' में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की जोड़ी एक साथ कमाल की लग रही हैं। हाल में ही दोनों की एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रही हैं। इस वीडियो क्लिप में देर रात विजय देवरकोंडा, एक्ट्रेस सामंथा को वीडियो कॉल कर के चैट करते नजर आ रहे हैं। अब आप किसी सोच में न पड़िए, दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुशी' के प्रमोशन के लिए वीडियो कॉल किए थे। एक्टर विजय देवरकोंडा ने आधी रात को एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को कॉल करके एक 'नॉक नॉक जोक' भी सुनाया। इस जोक ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है। 

वायरल हो रहा वीडियो
फिल्म 'कुशी' की रिलीज से पहले विजय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह आधी रात में सामंथा के साथ वीडियो चैट करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान वो उन्हें एक 'नॉक नॉक' जोक सुनाते हैं। क्लिप की शुरुआत विजय द्वारा सामंथा को वीडियो कॉल करके यह बताने से होती है कि वह उन्हें याद कर रहे हैं और उनके साथ एक 'नॉक नॉक जोक' शेयर करना चाहते हैं। सामंथा, विजय को याद दिलाती हैं कि लॉस एंजिल्स में रात के 1.30 बजे हैं और वह अपने कमरे में लॉक हैं, लेकिन फिर वह उन्हें जोक शेयर करने की इजाजत दे देती हैं। 

दी फिल्म से जुड़ी अपडेट
एक्टर विजय जोक सुनाते हुए कहते 'नॉक-नॉक', जिस पर सामंथा जवाब देती है, 'वहां कौन है।' विजय कहते हैं, 'न।' फिर एक्ट्रेस सवाल करती हैं, 'न कौन?' इसके बाद अभिनेता फिल्म का एक गाना गाते हैं। वीडियो में दोनों का ही फनी अंदाज देखने को मिल रहा है। विजय ने वीडियो शेयर हुए कैप्शन में लिखा, 'वहां कौन है? हैशटैग 'कुशी' 1 सितंबर से'

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित 'खुशी' में सचिन खेडेकर, राहुल रामकृष्ण, मुरली शर्मा और वेनेला किशोर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 1 सितंबर, 2023 को तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें, सामंथा ने कुछ दिनों के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है। वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग से दूर रहने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें: पूरी तरह बदल गईं राखी सावंत, मदीना में फैंस से कह रहीं- मुझे फातिमा कहो

'बिग बॉस 17' में होगी 'तारक मेहता' फेम इन दो किरदारों की एंट्री? दोनों ने लगाए थे शो के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप

Latest Bollywood News