Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में होगी Taarak Mehta फेम इन दो किरदारों की एंट्री? दोनों ने लगाए थे शो के प्रोड्यूसर पर गंभीर आरोप

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़ा विवाद अब थोड़ा थमा जरूर है, लेकिन अब शो छोड़ चुके किरदारों को लेकर नई अपडेट सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि शो से जुड़े रहे कुछ एक्टर 'बिग बॉस 17' में नजर आ सकते हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 28, 2023 13:47 IST
Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah, bigg boss 17- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO शौलेश लोढा, दिलीप जोशी और मोनिका भदोरिया।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों का पसंदीदा शो है। ये शो कई सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। शो के सभी कलाकार सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर काफी विवाद भी बीते दिनों देखने को मिला। शो से जुड़े रहे कई एक्टर शो छोड़ चुके हैं, वहीं कई एक्टर ऐसे हैं, जिन्होंने शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप भी लगाए। अब कहा जा रहा है कि विवादों में आने वाले कई नाम 'बिग बॉस 17' का हिस्सा हो सकते हैं। 

'बिग बॉस 17' में नजर आ सकते हैं ये दो कंटेस्टेंट

सामने आ रहे नामों में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता को रोल निभाने वाले शैलेश लोढा का नाम सामने आ रहा है। शैलेश के अलावा शो में बावरी का रोल निभाने वालीं मोनिका भदोरिया के भी 'बिग बॉस 17' में नजर आने की बात सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों ही शो में कई खुलासे करते नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो काफी बवाल देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं ऐसा होने पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के मेकर्स की भी हवाइयां उड़ सकती हैं। 

मोनिका ने की थी शो को लेकर बात
फिलहाल शैलेश लोढा और मोनिका भदौरिया दोनों ने ही इस मामले की पुष्टि नहीं की है। बीते दिनों एक इन्टरव्यू में मोनिका ने शो को लेकर अपनी रुचि जाहिर की थी। मोनिका का कहना था कि वो 'बिग बॉस ओटीटी' फॉलो कर रही हैं। मोनिका ने अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को लेकर भी बात की थी। इसके अलावा मोनिका ने कहा था कि वो अगर शो में नजर आती हैं तो वो इस शो को महज काम की तरह ही करेंगी। मोनिका ने ये भी कहा था कि अगर उन्हें शो के लिए अप्रोच किया जाता है तो वो शो का हिस्सा जरूर बनेंगी। 

शो के मेकर्स से दोनों का रहा विवाद
वहीं एक इंस्टाग्राम पेज ने तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढा को लेकर दावा किया है कि वो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने वाले हैं। बता दें, दोनों का ही मेकर्स से बड़ा विवाद रहा था। जहां पेमेंट को लेकर शैलेश लोढा का मामला कोर्ट तक पहुंचा और वहां समझौता हुआ, वहीं मोनिका ने भी शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे। मोनिका ने न सिर्फ अपने साथ हुई चीजों पर बात की, बल्कि उन्होंने कई और मामलों पर खुलकर बात की थीं। बता दें, मोनिका भदोरिया और शैलेश दोनों ही अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा नहीं हैं। 

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मानी अपनी बड़ी गलती, बोले- अब नहीं करेंगे बार-बार होने वाली ये चूक!

आमिर खान की बेटी इरा खान मंगेतर के साथ उदयपुर में बिता रहीं हैं क्वालिटी टाइम, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement