Monday, April 29, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मानी अपनी बड़ी गलती, बोले- अब नहीं करेंगे बार-बार होने वाली ये चूक!

बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। किरदार को जीना और उसमें ऐसी जान फूंक देना कि सामने वाला कह उठे कि इससे बेहतर इस रोल को कोई और नहीं निभा सकता, ये खासियत नवाज को सबसे अलग बनाती है।फिर आखिर ऐसा क्या हुआ की नवाज को अपने किए गए किरदारों पर अफसोस हो रहा है ?

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Sarika Swaroop Updated on: August 28, 2023 13:19 IST
Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : DESIGN नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी कौन सी गलती मानी ?

बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। किरदार को जीना और उसमें ऐसी जान फूंक देना कि सामने वाला कह उठे कि इससे बेहतर इस रोल को कोई और नहीं निभा सकता, ये खासियत नवाज को सबसे अलग बनाती है। नवाजुद्दीन का फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर' का किरदार हो चाहे बंदूकबाज में बाबू मोशाय का किरदार हो या सेक्रेड गेम्स का गणेश गायतोंडे, सभी किरदारों से नवाज ने फैंस का दिल जीता है। नवाज का हर किरदार खूब सुर्खियों में रहा। फिर आखिर ऐसा क्या हुआ की नवाज को अपने किए गए किरदारों पर अफसोस हो रहा है? आखिर ऐसी कौन सी गलती कर बैठे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो उन्होंने इतनी बड़ी बात कह दी है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी कौन सी गलती मानी ?

दरअसल, हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'सेक्शन 108' का टीजर रविवार को लांच हुआ है।इस फिल्म को हिंदी सिनेमा के जाने माने लेखक - निर्देशक अनीस बज्मी प्रस्तुत कर रहे हैं, तो वही रशिक खान की यह बतौर निर्देशक पहली फिल्म है। इसी फिल्म के टीजर लांच के अवसर पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन्होनें कुछ गलत फिल्में चुन ली थी, लेकिन अब अपनी गलती सुधार कर अच्छी फिल्में करेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'अभी स्क्रिप्ट बहुत ही सावधानी से चुनूंगा, कुछ फिल्मे मैंने गलत कर ली,लेकिन अभी सोचा है कि अच्छी फिल्में करूंगा। इसके बाद नवाजुद्दीन ने अनीस बज्मी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा है कि' बहुत पहले से हमारा साथ में काम करने का प्लान था,लेकिन इत्तेफाक से बात बन नहीं पाया, लेकिन फाइनली जो भी होता है। अच्छे के लिए होता है।'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्में हुई फ्लॉप

बता दें कि अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस साल की रिलीज फिल्मों 'अफवाह',  'जोगीरा सा रा रा' और 'टीकू वेड्स शेरू'  कुछ खास पसंद नहीं की गई। ऐसा लग रहा था कि नवाज अपने एलिमेंट में ही नहीं है। उनके फैंस उनके बारे में कहने लगे कि आखिर नवाजुद्दीन अब कैसी फिल्में कर रहे हैं, उनके किरदारों को क्या हो गया है। इस बात का जवाब नवाज खुद भी ढूंढ रहे थे, इसलिए शायद उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही है। बता दें कि नवाजुद्दीन की फिल्म 'सेक्शन 108' की शूटिंग अभी एक ही दिन हुई है और इस फिल्म का टीजर लांच करके फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की गई। यह फिल्म अगले साल 2 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। 

 

कभी दीपक तिजोरी के स्टारडम के आगे फेल हो गए थे अक्षय कुमार, अब एक्टर जी रहे गुमनामी की जिंदगी

ओटीटी पर देखें Paresh Rawal की ये फिल्में, हंसते-हंसते हो जाएगा पेट दर्द

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement