A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Vikram Vedha Song out: विक्रम वेधा का Alcoholia सॉन्ग हुआ रिलीज़, ऋतिक रोशन का डांस देख फैंस हुए क्रेजी

Vikram Vedha Song out: विक्रम वेधा का Alcoholia सॉन्ग हुआ रिलीज़, ऋतिक रोशन का डांस देख फैंस हुए क्रेजी

Vikram Vedha Song out: फिल्म विक्रम वेधा का नया सॉन्ग Alcoholia आज रिलीज हुआ। इस गाने में ऋतिक का डांस मूव्स हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देगा।

Vikram Vedha Song out: - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Vikram Vedha Song out:

Highlights

  • विक्रम वेधा का नया सॉन्ग Alcoholia आज रिलीज हुआ।
  • गाने में ऋतिक का डांस मूव्स हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देगा।

Vikram Vedha Song out: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम - वेधा लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने पहले ही थम्ब्स अप दे दिया है। मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना Alcoholia रिलीज किया है। गाने में ऋतिक जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में ऋतिक के मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया सॉन्ग का पोस्टर 

Alcoholia गाने में एक बार के अंदर का सेट दिखाया गया है जिसमें ऋतिक विशाल और शेखर की धुन पर नाच रहे हैं। इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। विशाल - शेखर, अनन्या चक्रवर्ती ने गाने को गाया है। ये गाना एक डांस पेपी नंबर है। इस गाने को गणेश हेगड़े ने कोरियोग्राफर किया है। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, आज मौसम Alcoholia हो गया है।

यहाँ देखें गाना 

फैंस हुए ऋतिक के मूव्स के दीवाने 

ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के बेस्ट डांसर में से एक हैं। इस सॉन्ग में ऋतिक का डांस मूव देखते ही बन रहा है। इस गाने में ऋतिक के डांस को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।  यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस इंडस्ट्री में ह्रितिक के डांस मूव को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। तो वहीँ दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि ह्रितिक का डांस और उनके एक्सप्रेशन का कोई जवाब नहीं है। 

Rashmika Mandanna Enjoys Meal In Delhi: लजीज खाने का लुत्फ उठाती नजर आईं रश्मिका मंदाना, शेयर की फोटो

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है विक्रम वेधा

इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है। फिल्म में ऋतिक खूंखार गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं। वहीं, सैफ अली खान फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विक्रम वेधा तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में विजय सेतुपति और आर माधवन मुख्य भूमिका में थे।

Pakistan में क्या कर रही हैं Suhana Khan? तस्वीरें देख Shahrukh Khan भी पकड़ लेंगे माथा

PM Narendra Modi Birthday: अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर इन सेलेब्स ने दीं पीएम मोदी को शुभकामनाएं

Malaika and Amrita: परदे पर धमाल मचाने आ रही है अरोड़ा सिस्टर्स की जोड़ी, शो में हो सकते हैं कई सीक्रेट्स के खुलासे

Latest Bollywood News