A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Vikrant Massey Wedding Video: विक्रांत-शीतल का क्यूट डांस देखे क्या, हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने

Vikrant Massey Wedding Video: विक्रांत-शीतल का क्यूट डांस देखे क्या, हल्दी सेरेमनी का वीडियो आया सामने

Vikrant Massey Wedding Video: एक्टर विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर का एक वीडियो सामने आया है। विक्रांत और शीतल दोनों को हल्दी लगी हुई है।

Vikrant Massey Wedding Video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM डांस करते हुए  विक्रांत और शीतल

Highlights

  • विक्रांत मैसी और शीतल की हल्दी सेरेमनी की वीडियो देखिए
  • विक्रांत और शीतल जमकर नाचते नजर आए
  • विक्रांत और शीतल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

Vikrant Massey Wedding Video: एक्टर विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर का एक वीडियो सामने आया है। विक्रांत और शीतल दोनों को हल्दी लगी हुई है जिससे समझा जा सकता है कि दोनों के शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इन दोनों की शादी की खबरें सामने आई थीं। वीडियो में विक्रांत और शीतल मजेदार तरीके से डांस करते दिख रहे हैं।

हल्दी सेरेमनी पर विक्रांत और शीतल हिंदी गाने देसी गर्ल और चुनरी-चुनरी... पर झूमते दिख रहे हैं। विक्रांत मंच पर सिर्फ हाथ हिला रहे हैं तो वहीं शीतल जमकर कमर मटकाती दिख रही हैं। दोनों के डांस को मेहमान एंजॉय कर रहे हैं।

बाद में, विक्रांत शीतल को अपनी ओर बुलाते हैं और हग करते दिखे। इन दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक्टर्स आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, अभी विक्रांत या शीतल की ओर से कोई कंफर्म जानकारी नहीं मिली है।

VIDEO: आलिया भट्ट की 93 वर्ष की नानी ऐसी हैं, जिंदादिली देख हो जाएंगे मुरीद!

बता दें, विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले सीज़न में एक साथ काम किया। रिपोर्ट्स की मानें तो वहीं से दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था। दोनों लंबे समय तक डेट किए और नवंबर 2019 में, जोड़े ने करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में सगाई कर ली थी।

Farhan Akhtar Wedding: कौन है फरहान अख्तर की साली, जिनके डांस वीडियो ने मचाया है धमाल

Latest Bollywood News