Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: आलिया भट्ट की 93 वर्ष की नानी ऐसी हैं, जिंदादिली देख हो जाएंगे मुरीद!

Alia Bhatt Ki Nani: मिलिए आलिया भट्ट की नानी से, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। आलिया की नानी 93 वें जन्मदिन को इस तरह मनाती दिखीं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2022 14:08 IST
Alia Ki Nani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया और उनकी नानी

Highlights

  • आलिया भट्ट की नानी का वीडियो आया सामने
  • सोनी राजदान ने अपनी मां का वीडियो किया है शेयर
  • वीडियो पर कई सेलेब्स ने किए हैं कमेंट्स

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नानी का वीडियो सामने आया है। आलिया की नानी करीब 93 वर्ष की हो चुकी हैं। मगर इस उम्र में भी वो अपने जन्मदिन पर बेहद खुश दिख रही हैं। वो वीडियो में अपने बर्थडे पर कुछ बोल रही हैं। उनके वीडियो पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिए हैं। अगर आप आलिया की नानी को नहीं जानते हैं चलिए हम उनसे मिलाते हैं।

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने वो वीडियो पोस्ट किया। सोनी राजदान ने अपनी मां के जन्मदिन पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर लिखा है, मेरी अनोखी मम्मी का कल 93 वां जन्मदिन है। हैप्पी बर्थडे मम्मी... इस लेडी को कोई नहीं रोक सकता।

सोनी राजदान की मां बेड पर लेटी हैं। उस दौरान आलिया की मां उनको जन्मदिन पर कुछ कहने के लिए बोलती हैं। बस फिर क्या, आलिया की नानी पूरे जोश के साथ अपने जन्मदिन पर कुछ बोलती दिख रही हैं। साथ ही बहुत खुश नजर आ रही हैं।

Farhan Akhtar Wedding: कौन है फरहान अख्तर की साली, जिनके डांस वीडियो ने मचाया है धमाल

आलिया भट्टी की नानी का वीडियो यहां देखें-

आलिया भट्ट की नानी को रिद्धिमा कपूर साहनी, अहाना कुमरा, अर्चना पूरन सिंह, ईशान खट्टर ने बधाईयां दी हैं। इनके अलावा भी कई स्टार्स शुभकामनाएं और बधाईयां दे रहे हैं। साथ ही इंस्टाग्राम यूजर्स की ओर से भी खूब प्यार मिल रहा है।

बता दें, आलिया भट्ट की नानी का नाम Gertrude Hoelzer है। इससे पहले भी हम उनके वीडियो और पोस्ट सोशल मीडिया पर देख चुके हैं। उम्र को मात देकर सोनी राजदान की मां अक्सर अलग अंदाज में दिखती हैं। 

इस एक्टर के कारण रफ्तार ने छोड़ा Roadies का साथ, जानिए शो छोड़ने पर और क्या कहा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement