Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस एक्टर के कारण रफ्तार ने छोड़ा Roadies का साथ, जानिए शो छोड़ने पर और क्या कहा

Roadies 18: MTV इंडिया का चर्चित शो रोडीज इन दिनों कुछ अन्य कारण से ही चर्चा में है। रोडीज का 18 वां सीजन आने वाला है। मगर उससे पहले इस शो के असल चेहरे गायब होते जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2022 13:12 IST
Raftaar left MTV Roadies- India TV Hindi
Image Source : MTV फाइल फोटो

Highlights

  • सिंगर और रैपर रफ्तार ने रोडीज शो छोड़ दिया
  • अब रफ्तार एक बॉलीवुड एक्टर के साथ मूवी में दिखेंगे
  • इन कारणों से रफ्तार नाराज भी चल रहे थे

Roadies 18: MTV इंडिया का चर्चित शो 'रोडीज' इन दिनों कुछ अन्य कारण से ही चर्चा में है। 'रोडीज' का 18 वां सीजन आने वाला है। मगर उससे पहले इस शो के असल चेहरे गायब होते जा रहे हैं। सिंगर रफ्तार ने भी शो छोड़ने का ऐलान किया है। अब वो इस शो में नजर नहीं आने वाले हैं। इस शो के छोड़ने का कारण भी रफ्तार ने बताया है।

सिंगर और रैपर रफ्तार का शो छोड़कर जाना फैंस के लिए बुरी खबर है। मगर इसके साथ ही रफ्तार ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया है जिसे सुनने के बाद उनके चाहने वाले खुश हो सकते हैं। शो छोड़ने का एक मुख्य कारण यह है कि वो नया प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं।

इंडियन एक्सप्रेस को रफ्तार ने बताया है कि, अब वो एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मिलकर नया प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं। दरअसल, रफ्तार और नवाज मिलकर एक मूवी बनाने वाले हैं। इस कारण उनको शो छोड़ना पड़ा। बता दें, इस प्रोजेक्ट को लेकर वो 2020 में घोषणा कर चुके थे।

Farhan Akhtar Wedding: कौन है फरहान अख्तर की साली, जिनके डांस वीडियो ने मचाया है धमाल

हालांकि, रफ्तार ने शो में हुए कुछ बदलाव को लेकर भी इशारा किया। हालांकि उन बदलावों को लेकर खुलकर नहीं बोले। मगर उनकी बातों से साफ समझ आ गया कि शो में हुए बदलाव रफ्तार को पसंद नहीं थे। अब मामला जो भी हो लेकिन रफ्तार 'रोडीज' में नहीं दिखेंगे।

Bachchhan Paandey Trailer: खूनी होली खेलने आ रहे हैं 'बच्चन पांडे', अक्षय के अलावा ये किरदार भी हैं दमदार

 

बता दें, करीब 18 साल तक इस शो से जुड़े रहे होस्ट रणविजय सिंह, मेंटर्स रह चुकी नेहा धूपिया और प्रिंस नरूला रफ्तार से पहले ही शो छोड़ चुके हैं। हालांकि अब देखना है कि इस शो को होस्ट करने के लिए नए चेहरे कौन-कौन होते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement