Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Farhan Akhtar Wedding: कौन है फरहान अख्तर की साली, जिनके डांस वीडियो ने मचाया है धमाल

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी के रस्म शुरू हो चुके हैं। इसी बीच फरहान की साली ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 18, 2022 12:34 IST
Farhan Sister in law Anusha Dandekar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फरहान अख्तर की साली

Highlights

  • फरहान अख्तर की साली सोशल मीडिया पर चर्चे में
  • फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी से शादी करने जा रहे हैं
  • शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं, फोटो-वीडियो सामने आए

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: एक्टर फरहान अख्तर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने जा रहे हैं। हल्दी-संगीत रस्म की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इसी बीच अब फरहान अख्तर की साली का डांस वीडियो इंटरनेट पर लोगों को दिवाना बनाए हुए है। अब ऐसे में हमें फरहान की साली और शिबान की बहन के बारे में कुछ बातें जान लेनी चाहिए।

हल्दी और मेहंदी रस्म के दौरान एक लड़की पीले रंग की साड़ी में दिखाई दी। पीले रंग की रफ्फल्ड साड़ी पहनी लड़की का वीडियो जब सामने आया तो पता चला कि ये फरहानी की साली साहिबा हैं। चलिए जानते हैं कि फरहान अख्तर की साली कौन हैं?

फरहानी अख्तर की साली का नाम अनुषा दांडेकर है। अनुषा शिबानी और फरहान की हल्दी और मेहंदी के लिए रफ्फल्ड साड़ी पहनकर शामिल हुईं। अनुषा ने माथा पट्टी और मांग टीका पहना है। इससे उनकी सुंदर और निखरकर दिख रही है।

अनुषा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इनको काफी यूजर्स फॉलो भी करते हैं। अनुषा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण काफी पसंद की जाती हैं। साथ ही वो एक स्किन प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी की फाउंडर और सीईओ भी हैं। 

Bachchhan Paandey Trailer: खूनी होली खेलने आ रहे हैं 'बच्चन पांडे', अक्षय के अलावा ये किरदार भी हैं दमदार

अनुषा दांडेकर को वीडियो में यहां देखें-

बता दें, 17 फरवरी को हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए मां हनी ईरानी ने बताया, 'शादी के पहले के सभी रीति-रिवाज शुरू हो चुके हैं। घर पर ही सभी तैयारियां की गई हैं। शिबानी के करीबी दोस्तों ने मेहंदी सेरेमनी रखी है। यह भी 17 फरवरी को ही होगी। हम सभी बहुत खुश हैं। शादी 19 फरवरी को होगी जो काफी प्राइवेट होगी, जिसमें केवल परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे।'

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से करेंगे शादी, देखें हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement