A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Virat Kohli और Anushka Sharma ने किया ये नेक काम, सुनकर आप भी करेंगे वाहवाही

Virat Kohli और Anushka Sharma ने किया ये नेक काम, सुनकर आप भी करेंगे वाहवाही

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों छुट्टियों के मजे ले रहे हैं। हाल में कपल ने जरूरतमंदों को कंबल बांटे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

viralbhayani- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI Virat Kohli

बेस्ट कपल में से एक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों छुट्टियों के मजे ले रहे हैं। नए साल मनाने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दुबई गए हुए थे। दुबई से कपल सीधा मथुरा के वृंदावन की यात्रा की और बाबा नीम करोली आश्रम का दौरा किया। इस दौरान दोनों ने जरूरतमंदों को कंबल बांटे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। 

Happy Birthday Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण की इन फिल्मों से हुआ विवाद, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर हुई थी बंपर कमाई

बता दें कपल अपने बिजी शेड्यूल से भी छुट्टी मनाने का समय निकाल लेते हैं। हाल ही में जो तस्वीरें वायरल हो रही है वो मथुरा के वृंदावन में एक आश्रम के दौरान की है। ये तस्वीरें बाबा नीम करोली के आश्रम में ली गई थीं। इस फोटो में अनुष्का ने काले रंग की जैकेट के साथ एक व्हाइट कलर की टोपी लगाई हुई है। वही विराट ग्रीन जैकेट और काली टोपी में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीरों के देखने के बाद से ही फैंस उनकी वाहवाही कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा अच्छे काम करते रहने चाहिए। वही एक ने कहा जय श्री राम। 

Akshay Kumar क्या मुंबई छोड़ उत्तर प्रदेश में बनाएंगे फिल्में? सीएम योगी से की खास मुलाकात

अनुष्का (Anushka Sharma) और विराट (Virat Kohli) ने नए साल में अपने वेकेशन की फोटो शेयर की थी। बता दें अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें होटल से सूर्योदय की तस्वीरें थी। वही विराट ने एक फैमिली फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उगते सूरज का आनंद लेते हुए विराट टेरिस पर नजर आ रहे थे। इस फोटो पर विराट कोहली ने कैप्शन दिया था, '2022 के आखिरी सूर्योदय तक।' इस तस्वीर में विराट वामिका (Vamika) को अपनी बाहों में पकड़े हुए नजर आ रहा थे। 

Latest Bollywood News