A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फिल्म '83' को लेकर कही ये बात

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फिल्म '83' को लेकर कही ये बात

अनुष्का ने भी फिल्म के लिए शानदार प्रतिक्रिया दी और रणवीर सिंह के शानदार प्रदर्शन पर बात की।

Virat-Anushka praises on '83'- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ ANUSHKASHARMA/ RANVEERSINGH Virat-Anushka praises on '83'

Highlights

  • अनुष्का ने कहा, 'भारत के खेल इतिहास में एक जादुई पल है '83''।
  • कोहली ने ट्वीट किया, 'भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित पल को इससे बेहतर तरीके से नहीं दिखाया जा सकता है।'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने 1983 विश्व कप ड्रामा '83' की जमकर तारीफ की है। कोहली ने ट्वीट किया, "भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित पल को इससे बेहतर तरीके से नहीं दिखाया जा सकता है। एक काल्पनिक रूप से बनाई गई फिल्म जो आपको 1983 में विश्व कप की घटनाओं और भावनाओं में डुबो देती है। फिल्म में कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया है।"

Image Source : instagram/ anushkasharmaVirat-Anushka praises on Ranveer Singh film '83'

साल 1983 की विश्व कप जीत यकीनन देश के इतिहास में सबसे महान क्रिकेट का पल बना हुआ है। कपिल देव की अगुआई वाली भारतीय टीम को गंभीर दावेदारों में से एक भी नहीं माना जाता था।

अनुष्का ने भी फिल्म के लिए शानदार प्रतिक्रिया दी और रणवीर सिंह के शानदार प्रदर्शन पर बात की। उन्होंने कहा, "भारत के खेल इतिहास में एक जादुई पल है '83'। इसे पूरी टीम ने खूबसूरती से जीवंत किया गया। नई पीढ़ी के लिए इस फिल्म से काफी कुछ चीजों के बारे में जानकारी मिलेगी"

उन्होंने आगे कहा, "आप फिल्म में उत्कृष्ट हैं। सभी फ्रेम में आपने शानदार प्रतिभा दिखाई है। सभी प्रदर्शनों को समान रूप से पसंद किया गया! शानदार टीम 83 ।"

इनपुट आईएएनएस

सनी लियोनी के सॉन्ग 'मधुबन में राधिका' को लेकर मचा बवाल, वृंदावन के संत बोले - किया जाए बैन वर्ना खटखटाएंगे कोर्ट का दरवाजा

Spider-Man: No Way Home दुनियाभर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी  

83 Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

 

 

 

Latest Bollywood News