A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Siddhaanth Vir Surryavanshi के निधन पर विवेक अग्निहोत्री ने चेताया, बोले- खतरनाक है बॉडी बिल्डिंग का नशा

Siddhaanth Vir Surryavanshi के निधन पर विवेक अग्निहोत्री ने चेताया, बोले- खतरनाक है बॉडी बिल्डिंग का नशा

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) की मौत पर विवेक अग्निहोत्री ने जो ट्वीट में लिखा है उस पर लोगों को ध्यान देना चाहिए।

vivek agnihotri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/_SIDDHAANTH_ विवेक अग्निहोत्री ने लोगों को चेताया

मशहूर टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) 46 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। सीरियल कुसुम फेम एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) महज 46 साल के थे और अभी उनकी आंखों में अपने फ्यूचर के लिए कई सपने भी रहे होंगे जो कि सभी अधूरे रह गए। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स सिद्धांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) को श्रद्धांजलि देते हुए जो लिखा उस पर लोगों को ध्यान देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 'सविता भाभी' फेम Rozlyn Khan को हुआ कैंसर, इमोशनल पोस्ट में लिखा- कीमोथेरपी के साथ भी बंद नहीं करेंगी काम

फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सिद्धांत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'यह बहुत दुखद है... बिना किसी चिकित्सकीय सलाह के दमदार बॉडी बनाने की हड़बड़ी बहुत खतरनाक साबित होती है। हाइपर-जिमिंग एक नया ट्रेंड है, जिसे इंस्टाग्राम की वजह से बढ़ावा मिला है। इसे कम करने की जरूरत है और समाज को फिर से सोचने की जरूरत है। ओम शांति।' विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं जिसमें ज्यादातर लोग उनकी बात का समर्थन कर रहे हैं।

Uunchai Box Office Collection 1: सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' को मिली अच्छी ओपनिंग, पहले दिन हुई बंपर कमाई

'कसौटी जिंदगी की', 'भाग्य विधाता' जैसे लोकप्रिय शो में अभिनय कर चुके सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi)  शुक्रवार की सुबह इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। सिद्धांत के निधन से उनके परिवार और दोस्तों को गहरा सदमा पहुंचा है। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपने पीछे पत्नी एलेसिया राउत (Alesia Raut) और दो बच्चों को अकेला छोड़ गए। सिद्धांत की पत्नी एलेसिया राउत मॉडल, वीजे और फैशन कोरियोग्राफर हैं, इसके साथ ही वह फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनिवर्स प्रतियोगिता की आधिकारिक रैंप-वॉक ट्रेनर भी हैं।

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के बाद 'बिग बॉस' के घर से बेघर होगा ये सदस्य? 'बिग बॉस' का प्रैंक या टीआरपी के लिए ट्विस्ट

Latest Bollywood News