A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शोएब में क्या देखकर सानिया मिर्जा ने की थी शादी, शाहरुख खान को टेनिस स्टार ने दिया था ये जवाब

शोएब में क्या देखकर सानिया मिर्जा ने की थी शादी, शाहरुख खान को टेनिस स्टार ने दिया था ये जवाब

सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने हाल ही में सना जावेद से दूसरी शादी की है। कपल की वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुई है। इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा जब उन्होंने सानिया से शोएब संग शादी के लेकर सवाल किया था।

Shah rukh khan, Sania Mirza- India TV Hindi Image Source : DESIGN शाहरुख ने सानिया से पूछा था ये सवाल

क्रिकेटर शोएब मलिक ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक के बाद हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाल कर लिया है। कपल ने 20 जनवरी को अपनी निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर हर किसी को हौरान कर दिया। दोनों की तस्वीरों इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग टॉपिक बनी हुई है। इस बीच अब बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सानिया और शोएब के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहरुख-सानिया से ये सवाल भी पूछते नजर आते हैं कि आखिर उन्होंने शोएब में ऐसा क्या देख लिया जो उनसे शादी कर ली। अब शाहरुख के इस सवाल का सानिया ने क्या जबाव दिया था, आइए आपको बताते हैं। 

शाहरुख ने सानिया से पूछा था ये सवाल

दरअसल इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सानिया-शोएब से शादी करने के बाद एक इंडियन अवार्ड फंक्शन में शामिल हुई थी। इस दौरान दोनों शाहरुख खान से मिले थे। जहां शाहरुख खान ने सानिया मिर्जा से कुछ सवाल किया था। किंग खान ने सानिया से पूछा था कि  उन्होंने आखिर उन्होंने शोएब मलिक में ऐसा क्या देखा था कि उनसे शादी कर ली?

शोएब में क्या देखकर सानिया ने की थी उनसे शादी

शाहरुख खान के इस सवाल का जवाब देते हुए सानिया ने कहा था कि 'मैंने तो बहुत कुछ देखा ही नहीं, ये बहुत शर्मीले हैं।' आपको इन्हें बात करना सीखाना पड़ेगा।' वहीं सानिया के बाद शाहरुख खान ने शोएब मलिक से भी यही सवाल पूछा था कि तुम्हें सानिया के बारे में क्या अच्छा लगा जो तुम्हें उनसे मोहब्बत हो गई? इस पर शोएब मलिक ने कहा था कि सोचने का टाइम ही नहीं मिला उससे पहले ही शादी हो गई। शोएब के जवाब के बाद शाहरुख खान ने मजे लेते हुए कहा था कि तुम इंडिया में हो अभी तो गलती से भी पंगा नहीं लेना।' वहीं सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बारे में

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 ने हैदराबाद में पारंपरिक मुस्लिम समारोह में शादी की। बाद में कपल ने पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा समारोह आयोजित किया। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का बेटा इजहान का जन्म 2018 में हुआ था। दोनों के अलग होने की अफवाहें पहली बार 2022 में सामने आई थीं। वहीं बीते दिनों सानिया मिर्जा के एक करीबी सूत्र ने ये खुलासा किया है कि सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से खुला लिया था। इसके बाद ही शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है। जानकारी के मुताबिक शोएब और सना एक दूसरे को 2022 से ही जानते थे। शोएब ने 2022 में एक पोस्ट भी किया था जिसके बाद पता चला था कि दोनों एक दूसरे को जानते हैं। वहीं 2022 से ही शोएब और सानिया के बीच रिश्ते में दरार की खबरें आने लगी थीं। वहीं शोएब मलिक की दूसरी शादी के बाद ये खबर अब कन्फर्म हो गई की दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें:

कंगना रनौत से लेकर विवेक ओबेरॉय तक अयोध्या पहुंचे कई सेलेब्स, ये स्टार्स भी प्राण प्रतिष्ठा में जाने के लिए हुए रवाना

शोएब मलिक के परिवार ने नई बहू सना जावेद का किया ग्रैंड वेलकम, देवर ने पोस्ट शेयर कर भाभी पर लुटाया प्यार

Latest Bollywood News