A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Alia Bhatt कब दिखाएंगी अपनी बेटी Raha का चेहरा? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Alia Bhatt कब दिखाएंगी अपनी बेटी Raha का चेहरा? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Alia Bhatt on Raha: रणबीर और आलिया की बेटी राहा को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में आलिया ने बेटी की फोटो रिवील ना करने का खुलासा किया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER When will Alia Bhatt reveal the face of her daughter Raha?

आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा की झलक अभी तक फैंस को नहीं दिखाई है। फैंस एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल के दिए इंटरव्यू में आलिया ने राहा को फैंस की नजरों से दूर रखने के कारण का खुलासा किया है। आइए जानते हैं क्या है वो कारण। 

Anupamaa 27 April Episode: अनुपमा के लिए अनुज का फिर धड़केगा दिल, छोटी अनु करेगी बड़ा खुलासा

बता दें आलिया भट्ट ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वह अपनी बेटी के बारे में किसी भी तरह ही बुरी बात नहीं सुन सकती। साथ ही आलिया ने बताया मैंने और मेरी पति रणबीर ने ये तय किया है कि हम कब तक राहा को जानता से दूर रखेंगे। आलिया ने बताया जब राहा हुई थी तो मुझे सभी राहा की मम्मी बोलते थे मुझे बहुत अच्छा लगता था। आलिया ने बताया इस दौरान ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं, ढेरों आशीर्वाद मिले। एक बच्चे को पब्लिक फिगर नहीं होना चाहिए। अभी मेरी यही राय है।' अब देखना होगा कि राहा का चेहरा आलिया कब उनके फैंस को दिखाती हैं। फैंस राहा को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। 

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: विराट करेगा सत्या की हत्या? शादी के लिए सारी हदें पार करेगी सई

विराट कोहली के बाद इस एक्ट्रेस की 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल, नंबर देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट ने 06 नवम्बर 2022 को नन्ही सी प्यारी को जन्म दिया है। आलिया के लिए साल 2022 बहुत ही शानदार रहा है। इसी साल उन्होंने रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल को सात फेरे भी लिए। इस साल शादी के बाद आलिया-रणबीर राहा तीनों का पहला क्रिसमस था। बता दें राहा का नाम राहा की दादी ने चुना है, इस नाम का बेहद प्यारा अर्थ है। राहा शुद्ध तौर पर इसका मतलब एक दिव्य पथ है, स्वाहिली में इसका मतलब खुशी है, संस्कृत में इसका मतलब गोत्र है। बांग्ला में इसका मतलब आराम, राहत है। अरबी में इसका अर्थ शांति है, खुशी है, स्वतंत्रता है।

Latest Bollywood News