A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box office predictions: बॉक्स ऑफिस की 'ऊंचाई' तक पहुंच पाएगी BIG-B की मूवी या 'ब्लैक पैंथर' मारेगी बाजी?

Box office predictions: बॉक्स ऑफिस की 'ऊंचाई' तक पहुंच पाएगी BIG-B की मूवी या 'ब्लैक पैंथर' मारेगी बाजी?

Box office predictions: कल बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्म 'ऊंचाई' और ब्लैक पैंथर सीरीज की दूसरी फिल्म वकांडा फॉरएवर रिलीज हो रही है। अब देखने ये होगी की बॉक्स ऑफिस में कौन सी फिल्म बाजी मारते है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Box office predictions

Box office predictions: मारवल के फैंस पूरी दुनिया में हैं। बता दें कल बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्म 'ऊंचाई' और ब्लैक पैंथर सीरीज की दूसरी फिल्म वकांडा फॉरएवर रिलीज हो रही है। अब देखने ये होगी की बॉक्स ऑफिस में कौन सी फिल्म बाजी मारते है। वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्में कमाल नहीं कर पा रही है। लेकिन फिल्म 'ऊंचाई' से मेकर्स को काफी उम्मीद है। वहीं मारवल की शायद ही कोई फिल्म ऐसी हो, जिसने भारत में ठीकठाक कारोबार ना किया हो। मारवल की हर फिल्म सुपरहीट होती है। 

ब्लैक पैंथर वकांडा फॉरएव

मोस्ट अवेटेड 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' कल शुक्रवार यानि 11.11.2022 को दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है। यह चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। फिल्म के लिए प्री बुकिंग तीन सप्ताह पहले शुरू हो गई थी। शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगी, जैसा कि मार्वल फिल्में आमतौर पर करती हैं। वहीं फिल्म निर्माता और व्यवसाय विशेषज्ञ गिरीश जौहर के अनुसार ब्लैक पैंथर 2- ओपनिंग डे पर 8-9 करोड़ रुपये कमाई कर सकती है। 

Bigg Boss 16 में दोबारा होगी Archana Gautam की एंट्री? फिर से बनाएंगी सबको 'मोर'

'ऊंचाई'

बॉक्स ऑफिस में कल फिल्म 'ऊंचाई' भी रिलीज हो रही है।अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी जैसे कलाकारों से सजी फिल्म 'ऊंचाई' इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर भी आयोजन किया गया था जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से सितारें शामिल हुए थे। वहीं फिल्म निर्माता और व्यवसाय विशेषज्ञ गिरीश जौहर के अनुसार 'ऊंचाई' 1.5-2 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। 

सेल्फ केयर बिजनेस में उतरीं Deepika Padukone, लॉन्च किया नया ब्रांड

'यशोदा','थाई मसाज', 'रॉकेट गैंग'

'यशोदा' फिल्म में सामंथा रूथ प्रभु हैं। बता दें ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म का हिंदी ट्रेलर वरुण धवन ने रिलीज किया था। इस फिल्म में सामंथा एक प्रेग्नेंट औरत के किरदार में हैं और एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं। बता दें एडल्ट कॉमेडी थाई मसाज भी कल रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा और गजराज राव लीड रोल्स में हैं। कल कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस रॉकेट गैंग से डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं। यह ड्रामा फिल्म है। आदित्य सील और निकिता दत्ता लीड रोल्स में हैं। रणबीर कपूर ने एक गाने में स्पेशल एपीयरेंस दिया है।

 

Latest Bollywood News