A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आर्टिकल 370' हुई मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किया ऐलान

'आर्टिकल 370' हुई मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किया ऐलान

यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' बॉक्स ऑफिस में हर रोज नए बेहतरीन कमाई कर रही है। वहीं अब फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

Article 370 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Article 370

यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। पूरे देश में साथ ही विदेशों में भी फिल्म की खूब तारीफें हो रही हैं। यामी गौतम और टीम कश्मीर में विशेष दर्जा हटाए जाने से पहले के अंतिम क्षणों और उसके बाद के जीवन की कहानी लेकर आए हैं। फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और यह उन सभी के प्रयासों के लिए एक श्रद्धांजलि है जिन्होंने इस प्रतिष्ठित क्षण के पीछे अथक परिश्रम किया। अब इस फिल्म को मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है।

जानिए क्या बोले मोहन यादव

मध्य प्रदेश सरकार ने फिल्म 'आर्टिकल 370' को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है। प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने यह फैसला लिया है, उन्होंने कहा कि इस फिल्म को देखकर लोग इस ऐतिहासिक परिवर्तन को नजदीक से जान पाएंगे। उन्होंने प्रदेश की जनता से यह अपील भी कि वे फिल्म देखें। बता दें कि हाल ही में सीएम मोहन यादव ने इंदौर में ही फिल्म 'आर्टिकल 370' प्रदेश में टैक्स फ्री करने की बात कही थी। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर यह ऐलान करते हुए लिखा है, "प्रदेश के नागरिक "आर्टिकल 370" की कड़वी हकीकत को जान सकें, इसके लिए हमनें फिल्म "Article 370" को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi ने जम्मू-कश्मीर से "आर्टिकल 370" के कलंक को हटा कर जम्मू-कश्मीर में विकास की अपार संभावनाओं के द्वार खोले हैं। यह फिल्म जम्मू-कश्मीर की पहले और अब की परिस्थितियों को करीब से समझने का अवसर देती है।"

जियो स्टूडियोज और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्माता की ओर से, आर्टिकल 370, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसका शीर्षक यामी गौतम है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

इन्हें भी पढ़ें- 

'लव सेक्स एंड धोखा 2' में दिखेगा डिजिटल वर्ल्ड का प्यार, नए मोशन पोस्टर में मिला हिंट

अजय देवगन की फिल्म मैदान का धांसू ट्रेलर रिलीज, गजराज राव और प्रियमणि ने भी जीता दिल

Latest Bollywood News