Sunday, May 26, 2024
Advertisement

अजय देवगन की फिल्म मैदान का धांसू ट्रेलर रिलीज, गजराज राव और प्रियमणि ने भी जीता दिल

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। जिस रियल लाइफ पर आधारित फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग को दिखाने वाली है।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 07, 2024 17:10 IST
Maidaan trailer Out- India TV Hindi
Image Source : X Maidaan trailer Out

स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' इस साल फाइनली रिलीज होने वाली है। अजय देवगन स्टारर इस बायोपिक के टीज़र और पोस्टर पहले ही दर्शकों का ध्यान खींच चुके हैं। वहीं अब फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब, ट्रेलर की रिलीज के साथ, दर्शकों को कहानी की एक दिलचस्प झलक देखने मिली है, जो भारतीय फुटबॉल के महान कोच सैयद अब्दुल रहीम और भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम युग के दौरान भारतीय फुटबॉल पर उनके गहरे प्रभाव के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रियामणि और गजराज राव अपनी-अपनी भूमिकाओं में काफी परफेक्ट लग रहे हैं।

कहानी में दिखा कोच सैयद अब्दुल रहीम का संघर्ष

गुरुवार, 7 मार्च को फिल्म 'मैदान' के मेकर्स ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर ट्रेलर को लॉन्च किया है। 2 मिनट और 43 सेकंड का यह ट्रेलर एक गुमनाम नायक सैयद अब्दुल रहीम की असाधारण सच्ची कहानी की झलक पेश करता है, जिन्होंने अपना जीवन फुटबॉल के लिए समर्पित कर दिया और भारत को बहुत गौरव दिलाया। देखिए ये ट्रेलर...

फिल्म दर्शकों को एक ऐसे सफर पर ले जाती है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे रहीम ने इतिहास रचा और फुटबॉल की दुनिया में भारत के लिए रिकॉर्ड तोड़े। 60 साल बीत जाने के बावजूद, दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेल के क्षेत्र में उन्हें अपने कीर्तिमानों के कारण याद किया जाता है। इस फिल्म में अजय देवगन महान कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी को जीवंत करते हैं।

गजराज राव और प्रियमणि ने भी किया कमाल

अजय देवगन की शानदार उपस्थिति के अलावा, मैदान में प्रियामणि, गजराज राव और प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फ्रेश लाइम फिल्म्स के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज और बेव्यू प्रोजेक्ट्स द्वारा प्रस्तुत, इस सिनेमाई उद्यम का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है। पटकथा साईविन क्वाड्रास द्वारा तैयार की गई है, जबकि संवाद रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म का संगीत प्रसिद्ध ए.आर. द्वारा तैयार किया गया है। रहमान, गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला द्वारा लिखे गए हैं। 

ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, मैदान अप्रैल 2024 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इन्हें भी पढ़ें- 

बॉबी देओल के पीछे लोगों को दिख गया युजवेंद्र चहल का हमशक्ल, कहने लगे- पीछे तो देखो पीछे!

2500 दिनों से लगातार थेरेपी ले रहा ये एक्टर, सात सालों से हफ्ते में चार बार जाता है मेंटल थेरेपिस्ट के पास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement