Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'लव सेक्स एंड धोखा 2' में दिखेगा डिजिटल वर्ल्ड का प्यार, नए मोशन पोस्टर में मिला हिंट

लव सेक्स एंड धोखा 2 एकता कपूर की फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। जिसे देखकर इसकी कहानी का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 07, 2024 17:52 IST
Love Sex aur Dhokha 2 - India TV Hindi
Image Source : X Love Sex aur Dhokha 2

एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स एंड धोखा' आज भी अपने अनोखे कॉन्टेंट के कारण सुर्खियों में रहती है। इसलिए जबसे मेकर्स ने इसके सीक्वल यानी 'लव सेक्स एंड धोखा 2' का ऐलान किया है, तब से लोग फिल्म के नए कांसेप्ट से जुड़े रहने के लिए मजबूर हो रहे हैं। जहां 'लव सेक्स और धोखा' ने कैमरा के ज़माने ने प्यार को रोशनी में लाया था, वहीं सीक्वल एक बिल्कुल नए कांसेप्ट के साथ आ रहा है - डिजिटलाइज्ड दुनिया में प्यार। 

'लव सेक्स एंड धोखा 2' का मोशन पोस्टर ने इंटरनेट के युग में प्यार और उसकी मौजूदगी की एक झलक दी है। ऐसे में अब मेकर्स एक और दिलचस्प मोशन पोस्टर लेकर आए हैं। यह पोस्टर हमें असली दुनिया और डिजिटलाइज्ड दुनिया में प्यार के अंतर को दिखा रहा है। देखिए ये मोशन पोस्टर...

जैसा कि हमने बताया कि इस फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। बोल्ड, मनोरंजक और प्रभावशाली ये मोशन पोस्टर फिल्म के असली उत्साह को बयां करता है जो दर्शकों को असला दुनिया से डिजिटल दुनिया की सैर कराने वाला है। इस मोशन पोस्टर की शुरुआत में हम सीढ़ियों के साथ एक मोबाइल फोन देखते हैं और बैकड्रॉप में फ्लैशलाइट चमकती है, जो प्रसिद्धि की दुनिया को दर्शाता है। 

फिर एक और तरफ हम देखते है जहां फोन के बाहर कदम रखते हैं एक लड़की नजर आई है जो एक लड़के का हाथ पकड़े हुए अंदर आती है, जो असली दुनिया से रील दुनिया में बदलाव को दर्शाता है। मोशन पोस्टर जितना आकर्षक लग रहा है, इसने वास्तव में फिल्म को और अधिक देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

19 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म 

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

इन्हें भी पढ़ें- 

अजय देवगन की फिल्म मैदान का धांसू ट्रेलर रिलीज, गजराज राव और प्रियमणि ने भी जीता दिल

बॉबी देओल के पीछे लोगों को दिख गया युजवेंद्र चहल का हमशक्ल, कहने लगे- पीछे तो देखो पीछे!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement