A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'योद्धा' ने बॉक्स ऑफिस पर की इतने करोड़ की कमाई, जानें ओपनिंग डे कलेक्शन

'योद्धा' ने बॉक्स ऑफिस पर की इतने करोड़ की कमाई, जानें ओपनिंग डे कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' 15 मार्च, शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म 'योद्धा' का ओपनिंग डे कलेक्शन भी समाने आ चुका है। जानें बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितनी कमाई की है।

 Yodha Box Office Day 1 sidharth malhotra raashii khanna starrer opening day collection- India TV Hindi Image Source : X योद्धा ओपनिंग डे कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेटेड फिल्म 'योद्धा' सिनेमाघरों में 15 मार्च को दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरस्त एक्शन लुक देखने को मिला है। 'योद्धा' में दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी लीड रोल में हैं। बॉक्स ऑफिस पर योद्धा के साथ अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर' भी रिलीज हुई है। जानिए फिल्म 'योद्धा' ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

फिल्म 'योद्धा'  ओपनिंग डे

सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत की है। Sacnilk के अनुसार, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने ओपनिंग डे यानी फिल्म 'योद्धा' ने पहले दिन भारत में 4.25 करोड़ रूपये की कमाई की। उम्मीद की जा रही है की फिल्म दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है। ऐसे में ये फिल्म वीकेंड में और बेहतर कमाई कर सकती है।फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है।

फिल्म 'योद्धा' की स्टार कास्ट

फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी लीड रोल में दिखे हैं। यह हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल को एक बचाव अभियान पर बेस्ड है। बता दें की सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' के साथ-साथ 15 मार्च को सिनेमाघरों में अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर-द नक्सल स्टोरी' भी रिलीज हुई। इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

फिल्म 'योद्धा' के बारे में

फिल्म 'योद्धा' का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' को सागर अम्ब्रे ने लिखा है और उन्होंने ही पुष्कर ओझा के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। बता दें कि साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'थैंक गॉड' के डेढ़ साल बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा निर्माता करण जौहर की फिल्म 'योद्धा' से बड़े पर्दे पर वापसी की है।

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर की टी-शर्ट ने खींचा सबका ध्यान, बेटी राहा के लिए दिखा गजब का प्यार

राजपाल यादव के ये फनी किरदार, जिसे देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी!

Latest Bollywood News