A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली के बाद इस एक्ट्रेस की 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल, नंबर देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

विराट कोहली के बाद इस एक्ट्रेस की 10वीं की मार्कशीट हुई वायरल, नंबर देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

ऊं अटावा फेम साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की 10वीं की मार्कशीट वायरल हो रही है। बता दें उन्हें गणित में 100 में से 100 नंबर मिले थे।

Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi Image Source : TWITTER Samantha Ruth Prabhu

सामंथा रुथ प्रभु साउथ की जानी-मानी सुपरस्टार हैं। सामंथा के काफी फैंस हैं। सामंथा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी तस्वीरों के कारण भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'शाकुंतलम' रिलीज हुई है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच सामंथा का 10वीं की मार्कशीट वायरल हो रही है। आइए जानते हैं उन्हें कितने नंबर मिले थे।

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: विराट करेगा सत्या की हत्या? शादी के लिए सारी हदें पार करेगी सई

सामंथा रुथ प्रभु का रिपोर्ट कार्ड वायरल होने के बाद सामंथा ने इसे रीट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। सामंथा रुथ प्रभु को इस रिपोर्ट में काफी अच्छे नंबर मिले हैं, जिसके बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ का तो ये भी कहना है कि वह अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ स्कूल के दिनों में एक शानदार छात्रा थीं। बता दें सामंथा को गणित में 100 में से 100 नंबर मिले थे। वही सभी सबजेक्ट्स में उन्हें 80 से ज्यादा नंबर मिले थे। इस रिपोर्ट कार्ड को रीट्वीट करते हुए सामंथा ने लिखा ‘हा हा यह फिर से वायरल हो गया...। इस पर रिएक्ट करते हुए यूजर्स उन्हें टॉपर बोल रहे हैं। 

Image Source : twitterSamantha Ruth Prabhu

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगी नए परिवार की एंट्री, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

समांथा रुथ प्रभु की फिल्म शाकुंतलम 14 अप्रैल को देशभर में रिलीज हुई है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। इस फिल्म में समांथा शाकुंतला का रोल निभा रही हैं, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं। बता दें शाकुंतलम ऋषि विश्वामित्र और अप्सरा मेनका की बेटी शकुंतला की कहानी है जो राजा दुष्यंत से प्रेम करती थी। फिल्म का निर्देशन और लेखन गुणशेखर ने किया है। 

Latest Bollywood News