A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Zareen Khan ने जीती कानूनी जंग, कोलकाता मजिस्ट्रेट ने अरेस्ट वारंट किया रद्द

Zareen Khan ने जीती कानूनी जंग, कोलकाता मजिस्ट्रेट ने अरेस्ट वारंट किया रद्द

कोलकाता की एक कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में अरेस्ट वारंट जारी किया था, लेकिन अब इस मामले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आए है। धोखाधड़ी मामले से जरीन खान को राहत मिल गई है।

Zareen Khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Zareen Khan

सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर बड़ी खबर आई है। खबर ये कि कोलकाता के सियालदह कोर्ट से जरीन खान के नाम पर जो गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। अब वो अरेस्ट वारंट कोलकाता मजिस्ट्रेट ने रद्द कर दिया है। दरअसल जरीन खान ने न तो जमानत के लिए अपील की और न ही कोर्ट के सामने पेश हुईं, जिसके कारण अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। एक्ट्रेस जरीन खान काफी समय से कानूनी पचड़ों में फंस हुई थीं, जिसकी वजह से वह खबरों और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई थीं। 

जरीन खान का अरेस्ट वारंट हुआ रद्द
जरीन खान के खिलाफ साल 2018 में एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने कोलकाता में 6 कार्यक्रमों में शामिल न होने पर एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद नारकेलडांगा पुलिस ने सियालदह कोर्ट में आरोप पत्र पेश किया था। इंडिया टीवी के सुत्रों के अनुसार कोलकाता मजिस्ट्रेट ने जरीन खान के खिलाफ जारी अरेस्ट वारंट को रद्द कर दिया है। इसके पहले जब एक्ट्रेस से गिरफ्तारी वारंट के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने इस मामले पर कोई सफाई नहीं दी थी। 

ये था पूरा मामला
2018 में जरीन खान को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए कहा गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं, जिसके बाद आयोजकों ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद एक्ट्रेस को कोलकाता पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। जरीन ने आरोप लगाया था कि आयोजकों ने उन्हें गुमराह कर कार्यक्रम में बुलाया था और ये भी कहा था कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री भी इसका हिस्सा होंगी। एक्ट्रेर और उनकी टीम को बाद में पता चला कि यह उत्तरी कोलकाता में एक छोटा सा कार्यक्रम था। इसके अलावा जरीन ने यह भी खुलासा किया था कि आयोजकों को उनके रहने और एयर टिकटों को लेकर गलतफहमी हुई थी। 

जरीन खान की प्रोफेशनल लाइफ
जरीन खान ने बॉलीवुड में सलमान खान की धमाकेदार डेब्यू फिल्म 'वीर' से किया था। इसके बाद एक्ट्रेस को 'हाउसफुल 2', 'हेट स्टोरी 3', '1921' और 'अक्सर 2' जैसी फिल्मों में देखा गया है। फिल्म इंडस्ट्री में जरीन को कैटरीना कैफ की हमशक्ल कहते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Tiger 3 से कैटरानी कैफ का धाकड़ लुक हुआ आउट, एक्शन अवतार ने उड़ाए होश

'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा मलेशिया की सड़कों पर पति विग्नेश संग हुई रोमांटिक, फैंस बोले- नजर न लगे

Khatron Ke Khiladi 13 का इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले, इन 2 कंटेस्टेंट्स में होगा ट्रॉफी के लिए महामुकाबला

 

Latest Bollywood News