Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Tiger 3 से कैटरीना कैफ का धाकड़ लुक हुआ आउट, एक्शन अवतार ने उड़ाए होश

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' से कैटरीना कैफ का नया लुक सामने आ चुकी हैं। इस पोस्टर को सलमान खान ने शेयर करते हुए फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी बताई है। 'टाइगर 3' के पोस्टर में कैटरीना कैफ एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 10, 2023 13:15 IST
Katrina Kaif, Katrina Kaif new look, salman khan, tiger 3, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Katrina Kaif

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे दमदार और लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। 'टाइगर' फ्रेंचाइजी में कैटरीना कैफ ने जोया हुमैमी का रोल प्ले कर सभी के दिल में एक अलग जगह बना ली है। वहीं अब एक बार फिर आप कैटरीना कैफ को सलमान खान के साथ एक्शन अवतार में देखने वाले हैं। कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' में भी जोया के धाकड़ लुक में नजर आएंगी। आखिरकार सलमान खान ने कैटरीना कैफ का फिल्म 'टाइगर 3' से एक ओर एक्शन पोस्टर शेयर कर दिया है। एक्शन थ्रिलर में सलमान खान टाइगर का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। इस पोस्ट को देखकर ही अंदाजा लगया जा सकता है कि फिल्म भी काफी दमदार होने वाली है। 

सलमान खान ने शेयर किया कैटरानी कैफ का लुक 

सलमान खान ने कैटरीना कैफ का फिल्म 'टाइगर 3' से जो एक्शन पोस्टर शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस एक हाथ से रस्सी और दूसरे हाथ से बंदूक पकड़े हुए दिखाई दे रही है। कैटरीना कैफ के नए पोस्टर में वह लेदर ब्लैक जैकेट, पैंट और बूट में स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के हाथो में फायर गन भी नजर आ रही है। फैंस इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो रहे हैं और कैटरीना कैफ के लुक की सोशल मीडिया पर तारीफ भी कर रहे हैं। 

टाइगर 3 का इस दिन ट्रेलर होगा रिलीज 
'टाइगर 3' से कैटरानी कैफ के लुक के साथ-साथ सलमान खान ने फिल्म 'टाइगर 3' के ट्रेलर की रिलीज डेट भी शेयर की है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आग से आग लड़ती जोया...#टाइगर3ट्रेलर 16 अक्टूबर को आ रहा है। #टाइगर3 इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म 'टाइगर 3' हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने को तैयार है।' करण जौहर और जोया अख्तर ने भी इस पोस्टर पर रिएक्ट किया है।

टाइगर 3 के बारे में
बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी की दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में सलमान को रॉ एजेंट टाइगर के रूप में और कैटरीना को आईएसआई एजेंट जोया के रूप में दिखाया गया था। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स के तले इसे प्रोड्यूस किया है। 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदी है' के बाद 'टाइगर 3' धमाका करने के लिए तैयार है। सलमान और कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।  

ये भी पढ़ें-

'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा मलेशिया की सड़कों पर पति विग्नेश संग हुई रोमांटिक, फैंस बोले- नजर न लगे

Khatron Ke Khiladi 13 का इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले, इन 2 कंटेस्टेंट्स में होगा ट्रॉफी के लिए महामुकाबला

भीड़-भाड़ के बीच दिखीं प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक, संभालते हुए नजर आए पति अभिनव शुक्ला

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement