A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अली फजल ने शुरू की हॉलीवुड फिल्म 'द डेथ ऑन द नाइल' की तैयारी

अली फजल ने शुरू की हॉलीवुड फिल्म 'द डेथ ऑन द नाइल' की तैयारी

अभिनेता अली फजल अपनी आगामी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द डेथ ऑन द नाइल' के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं, यह अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास का इसी नाम से रूपांतरण है।

Ali fazal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ali fazal

अभिनेता अली फजल अपनी आगामी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म 'द डेथ ऑन द नाइल' के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं, यह अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास का इसी नाम से रूपांतरण है। वह फिलहान लंदन में हैं और जल्द ही फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट, आर्मी हैमर और केनेथ ब्रनाघ भी हैं।

अली ने कहा, "मेरे लिए सबसे जरूरी तैयारी अपने परिधान और फिल्म में मेरे लुक का पता लगाना है। एक बार यह हिस्सा ठीक हो जाता है तो इसके बाद बाकी के लिए भी तैयारी करूंगा। इसलिए यहां आने के बाद से पिछले हफ्ते से मैं केवल इसी पर ध्यान लगा रहा हूं और इससे मेरा मतलब मेरे कॉस्ट्यूम्स की सिलाई और टेलरिंग प्रकिया का हिस्सा बनना है।"

अली ने यह भी कहा, "सेट पर हम में से कुछ के लिए एक डायलेक्ट टीचर (लफ्जों का उचित ज्ञान प्रदान करने वाले शिक्षक/शिक्षिका) भी हैं इसलिए लहजों को प्रशिक्षित किया जा रहा है। अभी मैं इसका खुलासा नहीं कर सकता है कि ये बोली किस तरह की है क्योंकि मैं चाहता हूं कि यह एक सरप्राइज रहे।"

Also Read:

चंकी पांडे ने अक्षय कुमार के साथ 33 साल की दोस्ती पर शेयर किया पोस्ट, अक्षय बोले- ओवरएक्टिंग के 50 रुपये काट

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका-छुपी' का बनेगा सीक्वल, इस बार होगी खास थीम