A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ब्रैड पिट के संग नाम जुड़ने से परेशान हैं अप्रैल फ्लोरियो

ब्रैड पिट के संग नाम जुड़ने से परेशान हैं अप्रैल फ्लोरियो

ब्रैड पिट पिछले काफी दिनों से अभिनेत्री एंजेलिना जोली के साथ अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इनके अलग होने के पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं। अब मॉडल अप्रैल फ्लोरियो का नाम भी ब्रैड पिट के साथ नाम जोड़ा जा रहा है।

brad- India TV Hindi brad

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट पिछले काफी दिनों से अभिनेत्री एंजेलिना जोली के साथ अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इनके अलग होने के पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं। अब मॉडल अप्रैल फ्लोरियो का नाम भी ब्रैड पिट के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। अप्रैल इन खबरों से काफी परेशान भी हैं। गौरतलब है कि इससे पहले जब पिट ने जेनिफर एनिस्टन से शादी की थी, तो भी उनका नाम जोड़ा गया था और अब एंजेलिना जोली और पिट के अलगाव में भी उनका नाम घसीटा जा रहा है।

इसे भी पढ़े:-

एक वेबसाइट के मुताबिक, जब से जोली ने पिट से तलाक लेने की अर्जी दी हैं तब से फ्लोरियो अपने प्रेम प्रसंगों के कारण वेबसाइटों पर छाई हुई हैं। वह दिखाने की कोशिश में लगी हुई हैं कि वह दूसरी औरत नहीं हैं और वह दोनों के बीच हुए अलगाव की जिम्मेदार नहीं हैं।

एक वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान मॉडल ने कहा कि उन्होंने कभी किसी के बीच आने की कोशिश नहीं की है। पिट और जोली के अलगाव के संबंध में उन्होंने कहा, "मैं किसी भी जोड़ी के टूटने से दुखी होती हूं। मैं उनके लिए ज्यादा कुछ तो नहीं, लेकिन उनके नए जीवन में आसानी से बदलाव होने की कामना करती हूं और उम्मीद करती हूं कि अच्छी समर्थन प्रणाली और परिवार के सहारे से दोनों मजबूत बने रहे।"

फलोरियो ने बताया कि वह पिट से एक पार्टी में मिली थी, जिसके बारे में कई बातें बढ़ा-चढ़ा कर की गई। हालांकि पिट के प्रवक्ता ने इस बात पर जोर दिया कि वह फ्लोरियो से कभी नहीं मिले हैं।