A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Avengers:Endgame- 'एवेंजर्स: एंडगेम' के पहले रिव्यूज आए सामने, लोग हंस रहे, रो रहे और चीख रहे हैं

Avengers:Endgame- 'एवेंजर्स: एंडगेम' के पहले रिव्यूज आए सामने, लोग हंस रहे, रो रहे और चीख रहे हैं

एवेंजर्स- एंडगेम रिलीज के लिए तैयार है। देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म भारत में 300 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बना पाती है या नहीं?

Avengers Endgame- India TV Hindi Image Source : TWITTER Avengers Endgame

मुंबई: एवेंजर्स एंडगेम की रिलीज में अब बस तीन दिन बचे हैं। फिल्म को लेकर पूरे वर्ल्ड में जबरदस्त क्रेज है। खासकर भारत में इस फिल्म के लिए लोगों में अच्छा खासा उत्साह है। फिल्म की टिकट्स आते ही बिक गईं। 24 घंटे में 10 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट बुक हो चुकी हैं। अब फिल्म का पहला रिव्यू भी आ गया है। इस फिल्म का प्रीमियर हुआ और जो रिव्यू आए हैं ये आपको सिनेमाघर तक खींचने पर मजबूर कर देंगे।

आज सुबह फिल्म का प्रीमियर लॉस एंजेलस में हुआ। यूएस के कई शहरों के फिल्म क्रिटिक्स इस प्रीमियर पर पुंचे थे और फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दिए हैं। 

नीचे देखिए फिल्म एवेंजर्स एंडगेम देखने वालों के पहले रिएक्शन-

तो देखा आपने फिल्म देखने वाले कैसे इस फिल्म की तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं। भारत में भी फैंस में इस फिल्म को लेकर खासा उत्साह है। पिछली फिल्म के अंत में कई सुपरहीरो को थैनोस ने मिट्टी में मिला दिया था। अब कैप्टन मार्वल की एंट्री के बाद पता चलेगा कि फिल्म में कौन-कौन से सुपरहीरो वापस आते हैं और कैसे वापस आते हैं।

उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भारत में 300 करोड़ की कमाई कर सकती है। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' का बनने जा रहा है सीक्वल, सतीश कौशिक करेंगे डॉयरेक्ट

'कलंक' के खराब बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर बोलीं आलिया भट्ट, कहा- अगली बार नहीं करुंगी निराश