A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड बेवॉच फेम एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने 52 की उम्र में की पांचवी शादी, पति की उम्र 74 साल

बेवॉच फेम एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने 52 की उम्र में की पांचवी शादी, पति की उम्र 74 साल

बेवॉच सीरीज से मशहूर हुई पामेला एंडरसन ने पांचवी शादी कर ली है। उनके पति और हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर की भी ये पांचवी शादी है।

Pamela Anderson marries fifth time- India TV Hindi पामेला एंडरसन ने की पांचवी शादी

कनाडाई एक्ट्रेस और लोकप्रिय हॉलीवुड सीरीज बेवाच की हीरोइन पामेला एंडरसन ने पांचवी बार शादी करके सबको हैरत में डाल दिया है। पामेला 22 साल की उम्र में प्लेब्वॉय मैगजीन की कवर गर्ल बनकर सुर्खियों में आई थी। वो हॉलीवुड के मशहूर सीरियर बेवाच का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी पांचवी शादी हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बैटमैन के 74 साल के प्रोड्यूसर बने जॉन पीटर के साथ की है। पीटर की भी ये पांचवी शादी है। पीटर कभी हॉलीवुड में हेयरड्रेसर थे और अब नामचीन प्रोड्यूसर हैं। पामेला के एक परिचित ने एएफपी को दी जानकारी में कहा कि पामेला और पीटर की शादी बुधवार को मेलबू में एक निजी समारोह के तहत हुई। 

पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने शादी की

शादी के बाद पामेला ने पीटर को द ओरिजिन बैड ब्वॉय कहकर संबोधित किया है और कहा है कि वो पीटर को परिवार की तरह प्रेम करती हैं। 

पीटर से पहले पामेला चार शादियां कर चुकी है। पामेला ने पहली शादी रॉकर्स टामी ली और दूसरी शादी किड रॉक के साथ की थी। इतना ही नहीं प्रोफेशनल पोकर रिक सोलोमन के साथ पामेला ने दो बार शादी की थी। पामेला इससे पहले सॉकर स्टार आदिल रामी को डेट कर रही थी औऱ पामेला और रामी फ्रांस में लिव इन में भी रहे हैं। 

पामेला के नए पति की बात करें तो पीटर कभी हेयरड्रेसर थे, हॉलीवुड में उनकी दोस्ती कई लोगों से हुई और उन्होंने फिल्में बनानी शुरू कर दी। पीटर की सबसे बड़ी हिट बेटमैन कही जाती है। 

पामेला का जिक्र करते हुए पीटर ने कहा कि मेरे पास बहुत सारी सुंदर लड़कियां थी, मैं किसी को भी चाह सकता था लेकिन मैंने 35 साल तक सिर्फ पामेला को चाहा। 

बताया जा रहा है कि जॉन पीटर 1980 में प्लेबॉय मेंशन में पामेला से मिले थे और  उनसे इंप्रेस हो गए थे। उसके कुछ दिनों बाद ही पीटर ने पामेला को प्रपोज किया था। 

पामेला एक्ट्रेस होने के साथ साथ साथ मॉडल, टेलीविजन प्रोड्यूसर, एक्टिविस्ट और लेखक भी हैं। वो समाज के लिए काफी काम करती आई हैं औऱ सावर्जनिक मंचो पर भी काफी मुखर रहती हैं।