A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ब्रैड पिट किसी सिलेब्रिटी को नहीं करेंगे डेट, ये है वजह

ब्रैड पिट किसी सिलेब्रिटी को नहीं करेंगे डेट, ये है वजह

ब्रैड पिट ने जेनिफर एनिस्टन और एंजलिना जॉली से शादी की थी, लेकिन दोनों से उनका तलाक हो चुका है। हालांकि उनके दोस्तों को अभी भी लगता है कि वह शादी करेंगे। उनके एक दोस्त ने कहा कि ब्रैड अब किसी सिलेब्रिटी से शादी नहीं करेंगे।

Brad Pitt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Brad Pitt

नई दिल्ली: ब्रैड पिट ने जेनिफर एनिस्टन और एंजलिना जॉली से शादी की थी, लेकिन दोनों से उनका तलाक हो चुका है। हालांकि उनके दोस्तों को अभी भी लगता है कि वह शादी करेंगे। उनके एक दोस्त ने कहा कि ब्रैड अब किसी सिलेब्रिटी से शादी नहीं करेंगे।

उनके दोस्त ने आगे कहा- ''ब्रैड कोई संत नहीं हैं। वह शादी करेंगे। यह दो साल उनके लिए बुरे सपना जैसा बीता।''

एंजलिना ने सितंबर 2016 में ब्रैड से तलाक की अर्जी दायर की थी। उस समय उनकी शादी को 12 साल हो गए थे। दोनों के बीच उनके छह बच्चों की कस्टडी को लेकर भी केस चल रहा है।

अप्रैल में ब्रैड और अमेरिकन-इजरायल एमआईटी प्रोफेसर नेरी ऑक्समैन के साथ ब्रैड के रोमांस की चर्चा थी। हालांकि नेरी ने न्यूयॉर्क टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इस खबर का खंडन किया है। नेरी संग ब्रैड के रिश्ते पर उनके दोस्त ने कहा- ''ब्रैड ने कभी नेरी को डेट नहीं किया। वह दोस्त हैं और उनका रिश्ता बिल्कुल प्रोफेशनल है।''

इसके बाद 1 अक्टूबर को ब्रैड को ज्वैलरी डिजाइनर सत हरी खालसा के साथ देखा गया। इसके बाद दोनों के अफेयर की अफवाह उड़ने लगी।

ब्रैड के साथ काम कर चुके एक शख्स ने इस बारे में कहा- ''मुझे नहीं लगता ब्रैड फिर किसी सुपर फेमस महिला को डेट करेंगे। मुझे लगता है वह किसी लो प्रोफाइल महिला को ही डेट करेंगे।''

Also Read:

'कुछ-कुछ होता है 2' में दीपिका-आलिया के साथ काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह, सलमान के रोल में देखना चाहते हैं इन्हें

ऋषि कपूर की तबीयत ठीक होने के बाद रणबीर-आलिया की शादी की तारीख आ सकती है सामने: मीडिया रिपोर्ट