A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड कोरोना वायरस: ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और फिजी में मई तक बंद हुए सिनेमाघर, बॉलीवुड पर भी पड़ेगा असर

कोरोना वायरस: ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और फिजी में मई तक बंद हुए सिनेमाघर, बॉलीवुड पर भी पड़ेगा असर

ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और फिजी में सिनेमा घरों को मई 2020 तक बंद कर दिया गया है। जबकि भारत में 31 मार्च तक थियेटर बंद हैं।

कोरोना वायरस - India TV Hindi कोरोना वायरस की वजह से बंदे किए गए थियेटर

महामारी कोरोना वायरस के अचानक प्रकोप ने एक ठहराव ला दिया है। उड़ानें रद्द कर दी गई हैं, लॉकडाउन लगाए गए हैं, शूटिंग रद्द कर दी गई है, और भी बहुत कुछ। अब ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और फिजी में सिनेमा घरों को मई 2020 तक बंद कर दिया गया है। इससे बॉलीवुड फिल्म उद्योग को भी नुकसान होगा क्योंकि मई तक कोई भी नई फिल्म अंतर्राष्ट्रीय बाजार में रिलीज नहीं होगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और लिखा- ब्रेकिंग न्यूज... ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और फिजी के सिनेमाघर 8 सप्ताह के लिए ( मई-अंत तक) बंद कर दिए गए हैं।

इवेंट थियेटर्स ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने कोरोनोवायरस के कारण न्यूजीलैंड के अपने सिनेमाघरों को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है। उनके बयान में कहा गया है, "ग्राहकों और कर्मचारियों दोनों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए इवेंट सिनेमाज़ न्यूजीलैंड ने सभी इवेंट सिनेमाघरों को आज से (23 मार्च 2020) अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया। "

भारत की बात करें तो सरकार ने सिनेमाघरों को 31 मार्च तक बंद रखने का निर्देश दिया है। हालांकि, अगर स्थिति नियंत्रण में नहीं आती है, तो समय सीमा को आगे बढ़ाया जाएगा।

डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं 'बिग बॉस 13' की फाइनलिस्ट रश्मि देसाई, कहा- मैंने खुद को...  

करीना कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, कोरोना से बुरी तरह ग्रस्त इटली के लिए की प्रार्थना

Related Video