Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, कोरोना से बुरी तरह ग्रस्त इटली के लिए की प्रार्थना

करीना कपूर खान ने इटली की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 23, 2020 17:56 IST
सैफ और करीना- India TV Hindi
सैफ और करीना

भारत में कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच अभिनेत्री करीना कपूर खान भले ही घर पर समय बिता रही हों, लेकिन कोविड 19 की वजह से इटली में मरने वालों के लिए करीना ने प्रार्थना कर रही हैं। करीना ने सैफ अली खान के साथ रोम शहर की यात्रा से एक पुरानी फोटो के साथ इटली को याद किया, और प्रार्थना की है कि इटली फिर से पहले जैसा हो जाए। कोरोनावायरस फैलने के कारण, इटली में मृत्यु का आंकड़ा 5000 को पार कर गया है और यह घंटे के हिसाब से बढ़ रहा है। 

करीना और सैफ ने इटली के रोम शहर की यात्रा की थी और प्रतिष्ठित कोलोसियम के सामने पोज दिया था। फोटो में करीना को ब्लेज़र और जींस में कैज़ुअल लुक में देखा जा सकता है जबकि सैफ़ जैकेट और जीन्स के साथ आधी बांह की टी-शर्ट पहने नज़र आ रहे हैं। बॉलीवुड के पॉवर कपल को रोम के प्रतिष्ठित एम्फीथिएटर के सामने फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं।

करीना ने फोटो साझा की और इटली के लिए प्रार्थना करते हुए लिखा है- इटली ... मेरा प्यार और मेरी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं।

डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं 'बिग बॉस 13' की फाइनलिस्ट रश्मि देसाई, कहा- मैंने खुद को...  

इस बीच, सैफ और तैमूर के साथ घर पर रहने के दौरान, करीना काम से दूर हैं और सोशल मीडिया पर अपडेट साझा कर रही हैं। एक दिन पहले, करीना ने घर पर जनता कर्फ्यू मनाते हुए, सैफ और तैमूर की बागवानी की एक सुखद तस्वीर साझा की। महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में कोरोनावायरस शटडाउन के बीच कई अन्य सितारे भी घर पर हैं। काम की बात करें तो करीना, आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिसमस 2020 पर रिलीज़ किया जाएगा।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement