A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड हार्ट अटैक के कारण हुआ ड्वेन जॉनसन के पिता का निधन, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

हार्ट अटैक के कारण हुआ ड्वेन जॉनसन के पिता का निधन, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

ड्वेन जॉनसन ने अपने पिता और रेसलिंग स्टार रॉकी जॉनसन की अचानक मृत्यु की वजह का खुलासा किया है।

dwayne johnson father rocky johnson- India TV Hindi ड्वेन जॉनसन ने बताई पिता के निधन की वजह

लॉस एंजेलिस: ड्वेन जॉनसन ने अपने पिता और रेसलिंग स्टार रॉकी जॉनसन की अचानक मृत्यु की वजह का खुलासा किया है। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ड्वेन ने मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

ड्वेन ने बुधवार को अपने पिता के निधन की जानकारी दी थी। उनकी उम्र 75 साल थी। इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक संदेश लिखने के साथ ही अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उन्हें अपने पिता को अलविदा कहने का भी मौका नहीं मिला। 

शबाना आजमी की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट, अभिनेत्री को बेहोश कर किया जा रहा इलाज, जानें इसकी वजह

एक वीडियो में वह कह रहे हैं, "हेलो दोस्तों, मैं इस पवित्र रविवार को रुककर आप सबका बहुत-बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।" अभिनेता ने आगे कहा, "जैसा कि आपको पता है..मैंने अपने पिता को कुछ दिनों पहले खो दिया। मैंने उन्हें इस तरह खोया कि उनको अलविदा भी नहीं कह सका।"

ड्वेन ने आगे कहा, "आप में से बहुत लोग जानना चाहते हैं कि मेरे पिता के साथ क्या हुआ था। वह काफी समय से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, वह सर्दी और इंफेक्शन से जूझ रहे थे और मंगलवार को उनके शरीर में खून का एक थक्का बन गया था, जो उनके शरीर में घूम रहा था और वह उनके फेफड़े में आकर अटक गया, जिससे अचानक उनकी मौत हो गई।"